Jaipur News: कोटपूतली बहरोड जिला कलेक्टर कल्पना अग्रवाल ने बानसूर के ग्राम पंचायत बालावास में रात्रि चौपाल आयोजित की. इस दौरान उन्होंने ग्रामीणों की समस्याओं को सुना और संबंधित विभागों के अधिकारियों को समाधान के निर्देश दिए. रात्री चौपाल में ग्रामीणों ने जिला कलेक्टर से जल जीवन मिशन योजना के तहत नल कनेक्शन की समस्याओं की शिकायत की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पानी की टंकी हो गई है क्षतिग्रस्त
उन्होंने बताया कि बालावास में जल जीवन मिशन योजना के तहत निर्मित पानी की टंकी क्षतिग्रस्त हो गई है. पिछले दो वर्षों से इस समस्या की शिकायत की जा रही है, लेकिन कोई समाधान नहीं किया गया. ग्रामीणों ने जिला कलेक्टर से पानी की टंकी की मरम्मत कराने की मांग की. इसके अतिरिक्त, उधाकाबास और टीकवाली ढाणी के रास्ते में अतिक्रमण के संबंध में भी शिकायत की गई.


शिकायतों को निपटाने का दिया आदेश 
कलेक्टर ने संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया कि वे इन शिकायतों को प्राथमिकता से निपटाएं. इस मौके पर एसडीएम रविकांत सिंह, तहसीलदार गजेन्द्र सिंह राठौड़, विकास अधिकारी महेन्द्र सैनी, सरपंच अमर सिंह यादव, ग्राम विकास अधिकारी टिंकू मीणा और अन्य ब्लॉक स्तरीय अधिकारी एवं ग्रामीण मौजूद रहे.


ये भी पढ़ेंः राजस्थान के 12 से ज्यादा जिलों में होगी भारी से अति भारी बारिश! जानिए ताजा अपडेट


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!