Jaipur News: राजस्थान के जयपुर से एक भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो शहर में सरिए से भरे एक ट्रेक्टर ट्रॉली और बाइक के बीच जबरदस्त भिड़ंत हो गई. इस भीषण हादसे में बाइक सवार युवक और युवती की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक की पहचान मोना शर्मा और ओमप्रकाश के रूप में हुई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बीएड कॉलेज की छात्रा थी मृतक युवती


रिपोर्ट्स की मानें, तो मृतक युवती मोना शर्मा बीएड कॉलेज में पढती थी और उसे कॉलेज छोड़ने के लिए ओमप्रकाश उसे बाइक से ले जा रहा था. इसी दौरान शहर के वाटिका रोड पर मीणा चौक के पास ही सरियों से भरे ट्रैक्टर ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक सवार युवक और युवती की मौके पर ही मौत हो गई. 


ट्रैक्टर के पहिये के नीचे आ गए बाइक सवार 


बताया जा रहा है कि इस भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार ट्रैक्टर के पहियों के नीचे आ गए. ऐसे में कुचलने की वजह से उनका भेजा बाहर आ गया. इस हादसे के बाद पूरी सड़क खून से लाल हो गई. हादसे से आसपास के लोगों में खौफ नजर आ रहा है. लोगों ने सड़क पर जाम लगाकर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है. वहीं, स्थानीय पुलिस को जैसे ही इस घटना की जानकारी मिली वे मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर महात्मा गांधी अस्पताल में भेज दिया. 


ये भी पढे़ंः विप्र फाउंडेशन ने तिरुपति बालाजी प्रसाद मामले में दोषियों को फांसी देने की मांग की


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!