Jaipur News: हवामहल क्षेत्र में कानून व्यवस्था एवं अन्य जनहित व राष्ट्रहित के ज्वलंत मुद्दों को लेकर विधायक बालमुकुंद आचार्य ने आज पुलिस उपायुक्त जयपुर उत्तर से मिलकर ज्ञापन सौंपा. बता दें कि ज्ञापन देने के बाद विधायक बालमुकुंद आचार्य मीडिया से रूबरू हुए. विधायक बालमुकुंद आचार्य का कहना है कि हमारी सरकार को आए हुए 9 से 10 महीने हो गए हैं. जब से मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने सीएम पद की शपथ ली है लॉ एंड आर्डर का पूरे प्रदेश में पालन हो रहा है माफिया पकड़े जा रहे हैं.  

 

पेपर लीक करने वालों पर कार्रवाई हो रही है, लेकिन अभी बहुत कुछ ठीक होना बाकी है. जनप्रतिनिधि होने के नाते मेरा दायित्व बनता है कि मैं जनता की आवाज बनू. पिछले दिनों मैंने एक मु्द्दा उठाया बदनपुरा में बस्ती है खसरा नंबर 266 को लेकर 2 पक्षों में विवाद चल रहा है. जमीन को लेकर दो पक्षों में पहले से ही विवाद चल रहा है और दोनों पक्ष ही विशेष समुदाय के हैं. 

 

मै वहां से गुजर रहा था तभी कुछ माताएं बहनें मेरे पास आईं और मुझसे कहा कि उस जमीन के पास चलकर देखिए. मैं वहां गया तो वहां नॉन वेज पकाया जा रहा था. जमीन जेडीए की है, ऐसी गतिविधियां नहीं होनी चाहिए. मुझ पर झूठा आरोप लगाया जा रहा है कि मैं इमाम खाने में घुसा. मैंने चप्पल जूते पहन रखे थे. यह सभी आरोप झूठे हैं. मैंने इन सभी बातों को लेकर आज अधिकारियों को अवगत करवाया है, जहां ये जमीनें हैं वहां पर पुलिस चौकी नहीं है. पुलिस चौकी होनी चाहिए ताकि आमजन को परेशान नहीं हो.