Jhunjhunu: जिले की जिला स्पेशल टीम के सदस्य डूमोली निवासी शशिकांत शर्मा को गैलेंट्री प्रमोशन (Gallantry promotion) मिला है. अब वे कांस्टेबल से हैड कांस्टेबल बन गए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढे़ं- सड़क पर पकड़-पकड़ कर लिए सैंपल, 103 में से इतने मिली Corona Positive


प्रमोशन होने के बाद ट्रेनिंग से लौटने पर एसपी मनीष त्रिपाठी ने अपने कार्यालय में कांस्टेबल शशिकांत की वर्दी पर फीत लगाकर भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी और कहा कि वे आगे भी पूर्व की तरह अपराधियों की धरपकड़ में लगे रहें. 


यह भी पढे़ं- Jhunjhunu: हादसे का शिकार हुए श्वान को दी नई जिंदगी, चोटिल पैरों में लगाई व्हील चेयर


बता दें कि 29 साल के शशिकांत 2013 में पुलिस सेवा में आए थे. आईपीएस राजेंद्र गोयल द्वारा 2019 में गठित की गई जिला स्पेशल टीम में वे सदस्य है. दो सालों में अपने मुखबिरी तंत्र के जरिए शशिकांत 30 से ज्यादा अवैध हथियारों की बरामदगी करवाकर आरोपियों को गिरफ्तार करवा चुके हैं. वहीं, 10 से ज्यादा नशीली खेपों को भी पकड़वाकर नशे के कारोबारियों की कमर तोड़ चुके हैं. 


यही नहीं, ईनामी बदमाश हो या फिर कोई बड़ी वारदात, उसे खोलने में इनपुट देकर जो कार्रवाई करवाई है, उसी की बदौलत उन्हें गैलेंट्री प्रमोशन से नवाजा गया है. इसके अलावा जिला स्पेशल टीम के प्रभारी एएसआई वीरेंद्रसिंह को भी एसआई में प्रमोशन किया गया है, जिन्हें भी गत दिनों एसपी मनीष त्रिपाठी ने फीत लगाकर सम्मान किया.


Reporter- Sandeep Kedia