job: नौकरी करना किसे पसंद नहीं है, लेकिन अगर वह नौकरी मनमर्जी की हो तो आनंद ज्यादा ही आता है और काम में भी मन लग जाता है. ऐसी ही एक नौकरी निकली है जिसमें सिर्फ गेम ही खेलना है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वेतन होगा 3.5 लाख रुपये 


इतना ही नहीं नौकरी में गेम खेलना है और वेतन भी लाखों का होगा वो भी महीने का नहीं हफ्ते का. सही पढ़ रहे हैं आप महीने का नहीं हफ्ते का. वेतन होगा 3.5 लाख रुपये.



ऑफिस में 4 दिन आकर गेम खेलना


इस नौकरी में आपको ऑफिस में 4 दिन आकर गेम खेलना है और इसमें भी खास बात ये है कि पूरा दिन गेम नहीं खेलना सिर्फ और सिर्फ 4 घंटे ही गेम खेलना है.


गेम के नियमों को उसके प्रशंसकों को बताना जरूरी


एक मीडिया रिपोर्ट की माने तो ग्‍लोबल टॉय और एंटरटेनमेंट कंपनी मैटल अपने पहले चीफ यूएनओ प्‍लेयर की तलाश में जुटी हुई है.इसके लिए आवेदन आमंत्रित हुए हैं. आपको यूएनओ क्‍वाट्रो खेलना होगा यही आपका काम होगा. साथ ही इस गेम के नियमों को उसके प्रशंसकों को बताना होगा.


अजनबी लोगों से भी संपर्क करना जरूरी


कंपनी इसके लिए आपको  4444 डॉलर का भुगतान करेगी. जिस भी उम्मीदवार का चयन होता है वह न्‍यूयॉर्क के पियर 17 दफ्तर से काम करेगा. हालांकि इसके लिए योग्यता भी तय की गई है. जैसे कि मिलनसार व्यवहार शख्स का होना जरूरी है. इस दौरान शख्स को अजनबी लोगों से भी संपर्क करना होगा. साथ ही उनको गेम खेलने के लिए बुलाने के साथ इस गेम के नियम बताने होंगे. हालांकि इस एड को निकले हुए समय हो गया है लेकिन फिर भी इसके लिए आवदेन का लिंक अभी तक खुला हुआ है.


ये भी पढ़िए


सुरक्षित लैंड हो जाती कल्पना चावला, जानिए चंद मिनटों में ऐसा क्या हुआ?


राजस्थान से बहती है भारत की सबसे छोटी नदी, जानिए कितनी है लंबाई