Jyotish News : वैदिक ज्योतिष में शनिदेव की चाल में हुआ थोड़ा सा भी परिवर्तन बड़ा प्रभाव दिखाता है. इस दिवाली 2024 को शनिदेव चांदी के पाए पर चलेंगे और तीन राशियों को सोना देंगे. यानि की इन राशियों के करियर और बिजनेस के लिए अनुकूल परिस्थितियां स्थापित हो जाएगी. चलिए बताते हैं, आपको इन भाग्यशाली राशियों के बारे में.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


तुला 
शनिदेव आपके लिए आय बढ़ाने के साथ ही आय के नए स्त्रोत भी बना देंगे साथ ही ये समस आपके रिश्तों में सुधार का भी होगा. आपको भाग्य का साथ मिलेगा और अटके काम पूरे होने लगेंगे. वैवाहिक जीवन में खुशियां आएंगी और जीवनसाथी का भी सहयोग पूरा मिलने से मन खुश रहेगा. अगर शादी नहीं हुई है तो ये समय शुभ साबित हो सकता है.



मीन
शनिदेव समाज में आपको मान सम्मान दिलाने वाले हैं, आपको बिजनेस में भी फायदा होगा और करियर में भी तरक्की मिलेगी. आपकी इच्छाओं की स्वत पूर्ति होने से मन खुश रहेगा और आर्थिक उन्नति भी होगी, लेकिन चूंकि आपकी साढ़ेसाती भी जारी है, ऐसे में सेहत को लेकर लापरवाही ना करें.



कर्क
शनिदेव आपको आत्मविश्वास के साथ ही बैंक बैलेंस भी देने वाले हैं. प्रतियोगी परीक्षाओं में आपको कामियाबी मिलेगी और साथ ही अच्छा धनलाभ भी होगा. नई गाड़ी या फिर प्रॉपर्टी में निवेश संभव हैं. आपका साहस और पराक्रम आपको दूसरों से ज्यादा तरक्की दिलाएंगा. 




डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी है, जिसकी ज़ी मीडिया पुष्टि नहीं करता है.