Budh Gochar October 2024 : वैदिक ज्योतिष में लक्ष्मी नारायण राजयोग को बहुत भी शुभ बताया गया है. ये योग तब बनता है जब बुध और शुक्र ग्रह एक ही राशि में आकर युति बना लेते हैं. 10 अक्टूबर को तुला राशि में बुध ग्रह की एंट्री हो रही है. जहां पर पहले से ही शुक्र विराजमान हैं. ऐसे में इन दिन लक्ष्मी नारायण राजयोग के बन जाने से 5 राशियों को इसका प्रचूर फायदा धनलाभ के रूप में मिलेगा.

COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें : 


बैक टू बैक गुड न्यूज के लिए हो जाएं तैयार, बृहस्पति अक्टूबर में होने जा रहे वक्री


 



तुला
हर क्षेत्र में सफलता मिलेगी और आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. रिश्तों में मधुरता आएगी और रिश्ते मजबूत होंगे. कमाई के कई स्त्रोत मिलेंगे. विदेश जाने की इच्छा भी पूरी हो सकती है. लक्ष्मी नारायण राजयोग का निर्माण आपके लिए वरदान समान होगा.



कुंभ
आपको आपके करीबियों से धनलाभ हो सकता है. सैलरी में भी इजाफा हो सकता है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे थे तो ये समय बेहतरीन रहेगा. कोई गुड न्यूज मिलेगी. लक्ष्मी नारायण राजयोग आपके लिए नई उम्मीदें लेकर आएगा.



धनु
आर्थिक तंगी से छुटकारा मिलेगा और वैवाहिक सुख का अनुभव करेंगे. परिवार में रिश्तों में मिठास घुलेगी और अचानक कहीं से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं. लक्ष्मी नारायण राजयोग आपको पुरानी परेशानियों से निजात दिलाने आ रहा है.



मकर
नौकरी के नए मौके मिलने के साथ ही आपके घर परिवार में भाई बहनों का रिश्ता मजबूत होगा. परिवार के साथ घूमने का प्लान बनेगा और प्रॉपर्टी-गाड़ी की खरीद भी संभव है. आर्थिक लाभ के लिए तैयार रहें. लक्ष्मी नारायण राजयोग आपका बैंक बैलेंस बढ़ाने आ रहा है.



मिथुन
बिजनेस करने वालों के लिए ये समय शुभ रहेगा और मान सम्मान में भी वृद्धि होगी और मोटा मुनाफा होगा. प्रोपर्टी बढ़ेगी और लोग आपके काम से प्रभावित होंगे. लक्ष्मी नारायण राजयोग आपको सुख सुविधाओं से भरा जीवन देने आ रहा है.



डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी है, जिसकी ज़ी मीडिया पुष्टि नहीं करता है