Kailash Raj Saini rally in Chomu: राजधानी जयपुर के चौमूं शहर में कांग्रेस नेता कैलाश राज सैनी की रैली में भीड़ को देखकर शहर में कांग्रेस के कई अन्य नेताओं के होश उड़ गए. रैली में वाहनों का बड़ा काफिला इतना लंबा था कि शहर में जाम के हालात बन गए. गांव में लोगों में इतना जोश भर गया कि जेसीबी से फूल बरसाने के लिए मजबूर हो गये. कैलाश राज सैनी की इस रैली पर कई गांवों में जेसीबी से फूलों की बारिश की गई.



लोगों ने जेसीबी से बरसाए फूल 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं इस रैली में बड़ी संख्या में युवाओं ने भाग लिया. कैलाश राज सैनी ने कहा कि सरकार को रिपीट करने के लिए युवाओं का महत्वपूर्ण योगदान है. युवाओं को जोड़कर सरकार की योजनाओं को घर-घर पहुंचाने की कोशिश की जाएगी. उन्होंने रैली में शामिल होने वाले सभी लोगों का आभार जताया. उन्होंने कहा कि अपना कीमती समय देकर रैली में आने वाले लोगों के समय आने पर पूरा कर्ज चुकाऊंगा.


रैली में वाहनों के काफिले से लगा जाम


इस रैली में भीड़ के साथ-साथ पूर्व विधायक भगवान सहाय सैनी के नाराज चल रहे तमाम पदाधिकारी और कांग्रेस के पार्षद भी एक जाजम पर नजर आए. कुल मिलाकर इस रैली के माध्यम से कैलाश राज सैनी ने 86 मैसेज देने की कोशिश की है. इतना ही नहीं पदाधिकारियों को भी जोड़ कर रखा गया है.


ये भी पढ़ें- चौमू में कांग्रेस नेता ने निकाली जन आभार रैली, गांव-शहर में करेंगे सरकारी योजनाओं का प्रचार


समय आने पर पूरा कर्ज चुकाऊंगा-  कैलाश राज सैनी 


माना तो यह भी जा रहा है कैलाश राज सैनी को मुख्यमंत्री के करीबी होने का फायदा इस विधानसभा चुनाव में मिल सकता है. पूर्व विधायक भगवान सहाय सैनी दो बार चुनाव हार चुके है. ऐसे में कांग्रेस अगर पूर्व विधायक भगवान सहाय सैनी की दो बार लगातार हारने वाले फार्मूले के आधार पर टिकट काटती है तो कैलाश राज सैनी को टिकट देने पर विचार भी कर सकती है.