Jaipur: दीपावली पर सफाई व्यवस्था का निरीक्षण करने नगर निगम हेरिटेज महापौर मुनेश गुर्जर और पार्षद नीरज अग्रवाल मोटरसाइकिल पर निकले, लेकिन जिम्मेदारो ने ही ट्रैफिक रूल्स को ताक पर रख दिया. मेयर और पार्षद दोनों ने ही बिना हेलमेट लगाए ही वार्ड का मोटरसाइकिल से विजिट किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वार्ड 93 मे सेक्टर 1, 2और 3, सेठी कालोनी की सफाई व्यवस्था का जायजा लिया. निरीक्षण के दौरान वार्ड में कहीं भी गंदगी नहीं मिली. सफाई व्यवस्था पर वार्ड के लोगों ने कहा कि इस बार दिवाली पर पिछली दिवाली से अच्छी सफाई हुई है.


वार्ड 93 को महापौर ने (आदर्श वार्ड) घोषित किया . महापौर मुनेश गुर्जर ने सभी कर्मचारियों की सफाई व्यवस्था मेहनत करने पर बधाई दी और इस तरह की सभी सफाई व्यवस्था सभी वार्डों में करने का आह्वान किया. दीपावली के अवसर पर वार्ड 93 के सभी सफाई कर्मचारियों को मिठाई और उपहार वितरित किए गये.


इस अवसर पर महापौर ने वार्ड पार्षद नीरज अग्रवाल और स्थानीय लोगों द्वारा फूल माला से स्वागत को स्वीकार नहीं करते कहा की मेरे द्वारा संकल्प लिया जब तक गौ माता लंपी बीमारी से मुक्त नहीं हो जाती है. तब तक न स्वागत और न जूते, चप्पल पहनूंगी.


Reporter- Deepak Goyal


ये भी पढ़ें- 


चौरासी में रात को परिवार के साथ बुजुर्ग ने खाया खाना, सुबह घर के पास पेड़ से लटका मिला शव!


राजस्थान में 2 घंटे ही कर सकेंगे दिवाली पर आतिशबाजी, इन जिलों में पटाखों पर लगा बैन