Kotputli: जयपुर ग्रामीण के प्रागपुरा थाना क्षेत्र में फायरिंग और लूट की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. देर शाम सरे बाजार परचुन के व्यापारी संदीप ग्रोवर और उसके बेटे से सवा दो लाख रुपये से भरे दो बैग छीनकर बदमाश फरार हो गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना सीसीटीवी में कैद हुई है, जिसमें दो बाइक पर छह लोग नजर आ रहे हैं, जो व्यापारी का पीछा कर रहे हैं. फिलहाल व्यापारी वर्ग में भारी आक्रोश देखने को मिल रहा है और आक्रोशित व्यापरियों ने नारेहड़ा-पावटा मार्ग जाम कर दिया है.


सूचना पर मौके पर पहुंची DYSP संध्या यादव पहुंची, जिसको व्यापारियों और कस्बेवासियों का भारी आक्रोश झेलना पड़ा. व्यापारियों ने पुलिस मुर्देबाद के नारे लगाए, जिसको देखते हुए DYSP वापस लौट आई. 


जानकारी के अनुसार, घटना प्रागपुरा थाना क्षेत्र के टसकोला रोड पर शनि मंदिर के पास की है, जहां व्यापारी संदीप ग्रोवर और उसका बेटा पावटा बाजार से दुकान बंद करने के बाद घर लौट रहे थे. इसी दौरान बाइक पर सवार होकर आए अज्ञात बदमाशों ने व्यापारी और उसके बेटे की कनपटी पर बंदूक लगाकर रुपयों से भरा बैग छीन लिया.


मौके पर डीवाईएसपी डॉ. संध्या यादव और थानाधिकारी किरण सिंह सहित भारी पुलिस जाब्ता पहुंचा है और जानकारी जुटाई जा रही है. साथ ही, आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर नाकबंदी करवा दी गई है. 


Reporter- Amit Yadav 


जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 


अन्य खबरें


Aaj Ka Rashifal: मिथुन राशि के मनमुताबिक होंगे सारे काम, वृश्चिक को होगा फायदा ही फायदा


आक्रामक अंदाज में दिखने वाले हनुमान बेनीवाल की जॉली मूड की ये तस्वीरें हो रही वायरल