Rajasthan Live News: RJS 2024 का परीक्षा परिणाम जारी, CM भजनलाल शर्मा ने सफल अभ्यर्थियों को ट्वीट कर दी बधाई

अंश राज Mon, 28 Oct 2024-10:50 am,

Rajasthan Live News: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने दीपावली पर राजस्थानवासियों को शुभकामनाएं दी और विकास में भागीदारी का आह्वान किया. जोधपुर की बेटियों ने आरजेएस भर्ती परीक्षा में शानदार प्रदर्शन किया, टॉप 10 में 9 स्थानों पर कब्जा किया. राजनंदनी, महक सिंघल, शिवानी सोलंकी समेत कई बेटियों ने अपनी प्रतिभा से शहर का मान बढ़ाया.

Rajasthan Live News: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने दीपावली के अवसर पर प्रदेशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं दीं. उन्होंने ट्वीट कर वीडियो संदेश में राजस्थान के लोगों से विकास में भागीदारी का आह्वान किया और अपनी सरकार की उपलब्धियों को गिनाया. उन्होंने कहा, "आइए इस दीपावली पर राजस्थान की उन्नति और खुशहाली के लिए एक दीया जलाएं और 'रोशन राजस्थान' बनाएं.. जोधपुर की बेटियों ने आरजेएस भर्ती परीक्षा में शानदार प्रदर्शन किया, टॉप 10 में से 9 स्थानों पर बेटियों ने कब्जा किया. राजनंदनी ने 9वीं रैंक हासिल की, जो अपने दूसरे प्रयास में चयनित हुई. इसके अलावा, महक सिंघल ने 30वीं रैंक हासिल की, जो अधिवक्ता लक्ष्मण सिंह जोधा की पुत्री है. शिवानी सोलंकी ने 140वीं रैंक हासिल की, जो जिला जज उदयपुर महेंद्र सिंघल की पुत्री है. बंसीलाल सोलंकी की पुत्री शिवानी सोलंकी का चयन भी हुआ, जो रिको में ड्राइवर हैं. जोधपुर की बेटियों ने अपनी प्रतिभा और मेहनत से शहर का मान बढ़ाया है.


 

नवीनतम अद्यतन

  • Rajasthan Live News: इंडिगो फ्लाइट में बम की धमकी देने का मामला

     

  • Rajasthan Live News: जयपुर शादी का झांसा दे दुष्कर्म करने का मामला आया सामने पीड़िता ने आमेर रोड स्थित कनक घाटी ले जा दुष्कर्म करने के लगाए आरोप पीड़िता ने कराया ब्रह्मपुरी थाने में मामला दर्ज सोहिल के खिलाफ दर्ज हुआ मामला मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

  • Rajasthan Live News: जयपुर NSUI ने  की उपचुनाव के लिए  प्रभारियों की सूची जारी। NSUI के प्रदेश अध्यक्ष विनोद झारखंड जारी की प्रभारी की सूची। प्रदेश की सात विधानसभाओ  में हो रहे उपचुनाव को लेकर सूची जारी। सात विधानसभाओं में 70 पदाधिकारियों को लगाया प्रभारी।

  • Rajasthan Live News: जयपुर के दूदू पेयजल प्रोजेक्ट में अच्छी खबर है. दो दिन से रुकी हुई पेयजल सप्लाई आज शाम को बहाल हो सकती है. 539 गांवों में पेयजल सप्लाई बंद थी, जो अब जल्द ही शुरू होगी. सांभर क्षेत्र में सप्लाई कल तक बहाल होने की उम्मीद है. बीसलपुर पाइप लाइन में लीकेज के कारण सप्लाई रुकी थी, जिसकी मरम्मत का काम तेजी से किया जा रहा है. जल्द ही पेयजल सप्लाई सामान्य हो जाएगी.

  • Rajasthan Live news: राजस्थान न्यायिक सेवा (आरजेएस) भर्ती परीक्षा में महिलाओं का दबदबा रहा. 222 चयनित उम्मीदवारों में से 150 महिलाएं शामिल हैं. टॉप 10 में भी महिलाओं ने 9 स्थान हासिल किए. परीक्षा में शामिल होने वाले कुल उम्मीदवारों में 638 में से 500 महिलाएं थीं, जबकि पुरुषों की संख्या मात्र 138 थी. श्रीगंगानगर के जतिन कड़ेला ने कम उम्र में ही न्यायिक अधिकारी बनने का रिकॉर्ड बनाया. मात्र 21 साल और एक महीने की उम्र में आरजेएस में उनका चयन हुआ है. यह उनकी प्रतिभा और मेहनत का परिणाम है.

  • Rajasthan Live news: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा कल भरतपुर का दौरा करने वाले हैं, जहां वे आरबीएम जिला अस्पताल में मौजूद रहेंगे.इस दौरान, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वर्चुअली प्रदेश के 8 क्रिटिकल केयर यूनिट का शिलान्यास करेंगे.जिला प्रशासन ने सीएम के दौरे की तैयारी शुरू कर दी है, एसपी और कलक्टर ने तैयारियों का जायजा लिया है.यह कार्यक्रम स्वास्थ्य सेवाओं में सुधार के लिए महत्वपूर्ण होगा.

  • Rajasthan Live News: सीएम भजनलाल शर्मा ने प्रदेशवासियों को दी दीपावली की शुभकामनाएं। सीएम ने ट्वीट किया वीडियो। प्रदेश के लोगों से किया विकास में भागीदारी का आह्वान। अपनी सरकार के काम गिनाए। लिखा - समस्त प्रदेशवासियों को दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं! 'विकसित राजस्थान, विकसित भारत' के संकल्प की पूर्ति हेतु निरंतर समर्पित हमारी सरकार की उपलब्धियों पर गौरवान्वित होते हुए आप सभी के पूर्ण सहयोग एवं विश्वास के लिए हृदय से आभार व्यक्त करता हूँ। आइए इस दीपावली पर हम एक दीया राज्य की उन्नति और खुशहाली के नाम जलाएं और ' रोशन राजस्थान' बनाएं।

  • Rajasthan Live News: रोहट (पाली) इन्फॉर्मर बालाराम हरावास जिला रिपोर्टर - सुभाष रोहिषवाल Twitter -@BalaramHarawas कस्बे में सोमवार को 3 घंटे विद्युत आपूर्ति रहेगी बंद, रोहट कस्बे में सवेरे 7 से 10 बजे तक विद्युत आपूर्ति रहेगी बंद, रोहट फीडर की विद्युत आपूर्ति ट्रांसफॉर्मर के रख रखाव को लेकर 3 घंटे तक बंद रहेगी, रोहट डिस्कॉम JEN सुभाष चौधरी ने दी जानकारी ।

  • Rajasthan Live News: एक ओर IAS टीना डाबी का 'नवो बाड़मेर' अभियान , दूसरी तरफ प्रतिबंधित प्लास्टिक पॉलीथिन का कहर , बाड़मेर में अवैध पॉलीथिन की जमकर बिक्री , त्योहारों के सीजन में प्लास्टिक की जमकर खरीद फरोख्त, बाड़मेर शहर के गली कोनो में अवैध पॉलीथिन का भंडारण, सफाई व्यवस्था का सबसे बड़ा दुश्मन बना पॉलीथिन, सीवरेज सिस्टम को तबाह करने में पॉलीथिन का बड़ा हाथ , जिम्मेदार निर्देशों के बावजूद नहीं कर रहे हैं कार्रवाई , बाहरी राज्यों से आने वाली बसों में पॉलीथिन का परिवहन जारी ,

  • Rajasthan Live News: दामोदर प्रसाद जयपुर एमआई रोड की दिपावली की रोशनी का स्विच ऑन आज शाम 6:30 बजे स्विच ऑन से एमआई रोड रोशनी से जगमग होगा व्यापार मंडल ने रोशनी का स्विच ऑन की पूरी तैयारी की जयपुर महापौर,विधायक,सांसद, पार्षद,अधिकारी और एमआई रोड व्यापार मंडल के पदाधिकारी मौजूद रहेंगे व्यापार मंडल महासचिव सुरेश सैनी ने दी जानकारी

  • Rajasthan Live News: काशीराम जयपुर। क्या आज मिलेगा रोडवेज कर्मचारियों को वेतन ? दिवाली से पहले रोडवेजकर्मियों को नहीं मिल सका है वेतन। सितंबर माह का वेतन भी अभी तक नहीं मिल सका। वहीं राज्य सरकार दिवाली से पूर्व अक्टूबर का वेतन भी देने जा रही। ऐसे में रोडवेजकर्मियों में दिवाली से पूर्व दिख रही निराशा। हालांकि डिप्टी सीएम डॉ. प्रेमचंद वर्मा ने दिए हैं निर्देश। रोडवेज प्रबंधन को सोमवार को कार्मिकों को वेतन देने के निर्देश।

  • Rajasthan Live News: देवेंद्र शर्माराजसमंद के देवगढ़ थाना इलाके से बड़ी खबर ये है देवगढ़ थाना पुलिस,बैठी है हाथ पर हाथ धरे! चोर थाने आए तो गिरफ्तार किया जाए,यह है विचार, चोर चोरी करके फरार हुए अदर स्टेट,पुलिस को है ज्ञात, लेकिन फिर भी देवगढ़ थाना पुलिस इन्हें पकड़ने में असमर्थ, चोरों ने थाने से कुछ ही दूरी पर बने होटल से चुराई बाइक, पीड़ित ने बाइक चोरी की सूचना दी थी देवगढ़ थाना पुलिस को, अगली रात को चोर पुन: उसी जगह बाइक खड़ी करके हुए फरार, इन चोरों द्वारा चोरी करने की पूरी करतूत ​सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद, बाइक ले जाते हुए और पुन: बाइक खड़ी करने का सीसीटीवी आया सामने, पुलिस पर उठ रहे सवाल,आखिरकार चोरों को क्यों नहीं किया जा रहा गिरफ्तार?

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link