Rajasthan Lok Sabha Election 2024 :  जिला निर्वाचन अधिकारी प्रकाश राजपुरोहित की अध्यक्षता में आज जिला कलेक्टर सभागार  में आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी बैठक आयोजित की गई. जिसमें उप जिला निर्वाचन अधिकारी सहित तमाम जिला स्तरीय अधिकारियों ने भाग लिया व लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर चर्चा की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बैठक में जिला निर्वाचन अधिकारी प्रकाश राजपुरोहित ने आदर्श आचार संहिता की पालना सख्ती से करवाने को लेकर निर्देश दिए. निर्वाचन अधिकारी प्रकाश राजपुरोहित ने कहा कि अब जो भी कार्य होंगे वह बिना निर्वाचन विभाग की परमिशन के नहीं होंगे. चाहे चुनावी रैलियां हो या प्रचार व  राजनेताओं की सभा हो या फिर कहीं पर बैनर पोस्टर होर्डिग लगाने हो अगर बिना परमिशन कहीं पर इस तरह की कार्रवाई होती नजर आती है तो उसे पर सख्ती से कार्रवाई करें.


ये भी पढ़ें- Rajasthan Loksabha Election 2024: इस बार देखी जा सकती है आर-पार की लड़ाई, कौन मारेगा लोकसभा चुनाव में बाजी?


जिला निर्वाचन अधिकारी प्रकाश राजपुरोहित ने बताया कि जयपुर व जयपुर ग्रामीण के लिए किसी भी तरह की परमिशन लेनी हो उसके लिए सिंगल विंडो परमिशन केंद्र बनाया गया है.


आगामी 20 मार्च से जयपुर ग्रामीण व शहरी दोनों लोकसभा के लिए नांमाकंन दाखिल होंगे. जिसके लिए जिला कलेक्टर के भवन में फर्स्ट फ्लोर पर जयपुर शहर  व भवन के ग्राउंड फ्लोर पर जयपुर ग्रामीण के नामांकन दाखिल होंगे.