Jhunjhunu: राजस्थान में हरियाणा बॉर्डर से सटे झुंझुनूं के पचेरीकलां में बीती रात बदमाशों ने दुकानदार पर फायरिंग कर गल्ले में रखे 35 हजार रूपए लूट लिए. स्थानीय दुकानदारों ने शोर मचाया तो बदमाश फायरिंग कर भाग गए. सूचना के बाद पुलिस ने नाकाबंदी कर बदमाशों की तलाश शुरू की लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यहां भी पढ़े: गली के गुंडे ने दी पुलिस को चुनौती, पार्किंग विवाद पर वकील के घर के बाहर हवाई फायरिंग


एसएचओ बनवारीलाल यादव ने बताया कि मेन मार्केट में गुलाबचंद शिव कुमार जनरल स्टोर पर तीन बदमाश बिना नंबर की काली बाइक ले कर आए. उस वक्त दुकान पर दुकानदार शिवकुमार,उसका बेटा निक्कू और भाई पुष्कर मौजूद थे. लुटेरों ने दुकानदार से कहा कि जरा भी हिलने की कोशिश की तो गोली मार देंगे. इसके बाद बाइक से एक बदमाश उतरा और गल्ले में रखे रूपए निकाल लिए. इस दौरान दुकानदार का भाई पुष्कर जान बचाकर पड़ोसी दुकानदार श्रवण के पास पहुंचा और मदद को कहा, इस बीच तीनों बदमाश फरार हो गए. वारदात के बाद झुंझुनूं समेत पड़ोसी राज्य हरियाणा में भी नाकाबंदी कराई गई.


यहां भी पढ़े: आरोपियों को घने जंगल से पुलिस ने किया गिरफ्तार, बलात्कार के मामले में चल रहे थे फरार


वारदात के दौरान मौजूद लोगों ने बताया कि जिस काली बाइक पर बदमाश आए थे उसपर कोई नंबर नहीं लगा था, बदमाशों ने सफेद और लाल रंग की शॉल ओढ़ रखी थी. इधर वारदात के बाद से पचेरीकलां के बाजार बंद है और व्यापारी बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. वारदात का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसके आधार पर बदमाशों की धरपकड़ की कोशिश की जा रही है.


Report: Sandeep Kedia