Pratapgarh: आरोपियों को घने जंगल से पुलिस ने किया गिरफ्तार, बलात्कार के मामले में चल रहे थे फरार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1050264

Pratapgarh: आरोपियों को घने जंगल से पुलिस ने किया गिरफ्तार, बलात्कार के मामले में चल रहे थे फरार

प्रतापगढ़ एएसपी (Pratapgarh ASP) चिरंजीलाल मीणा और धरियावद डीएसपी अरविंद कुमार के निर्देशन में देवगढ़ थाना अधिकारी रघुनाथ सिंह शक्तावत ने विशेष टीम गठित कर इस कार्रवाई को अंजाम दिया.

आरोपियों को घने जंगल से पुलिस ने किया गिरफ्तार

Pratapgarh: प्रतापगढ़ एसपी अमृता दुहन के द्वारा चलाए जा रहे वांछित अपराधियों की धरपकड़ अभियान के तहत जिले के देवगढ़ थाना पुलिस ने बलात्कार (Rape) के मामले में पिछले 1 साल से फरार चल रहे आरोपी को पुंजा गांव के घने जंगलों से और एक आरोपी जो पिछले 1 माह से फरार चल रहा था उसे सीतामाता सेंचुरी के घने जंगलों से गिरफ्तार (Arrest) किया है. प्रतापगढ़ एएसपी (Pratapgarh ASP) चिरंजीलाल मीणा और धरियावद डीएसपी अरविंद कुमार के निर्देशन में देवगढ़ थाना अधिकारी रघुनाथ सिंह शक्तावत ने विशेष टीम गठित कर इस कार्रवाई को अंजाम दिया.

यह भी पढ़ें- Banswara में धमकाना और मारपीट करना पड़ा भारी, दो आरोपी गिरफ्तार

देवगढ़ थाना पुलिस ने आरोपी जीतमल उर्फ जितेंद्र को पिछले एक साल से घटना के वक्त से फरार चल रहा था और पुंजा गांव के जंगलों में ठिकाने बनाकर अलग-अलग स्थानों पर छिप रहा था. उसको सर्च ऑपरेशन चलाकर गिरफ्तार किया है. ऐसे ही एक अन्य मामले में पिछले 1 माह से फरार चल रहे आरोपी को पुलिस ने मुखबिर द्वारा मिली सूचना के आधार पर सीतामाता के जंगल में घेराबंदी कर आरोपी रामू पुत्र रणछोड़ मीणा को गिरफ्तार किया है. पुलिस (Pratapgarh Police) दोनों ही मामलों में आरोपियों से पूछताछ कर अनुसंधान कर रही है.
Report- Vivek Upadhyay

Trending news