जयपुर: पुष्कर में कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला की अस्थि विसर्जन कार्यक्रम में खेल राज्य मंत्री अशोक चांदना पर जूते-चप्पल फेंकने को लेकर प्रदेश की सियासत गरमाती जा रही है. खुद मंत्री अशोक चंदाना ने सचिन पायलट पर तीखा हमला बोला है. मंत्री चांदना ने देर रात ट्वीट कर पायलट को खुली चुनौती दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चांदाना ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा '' मुझ पर जूता फेंकवाकर सचिन पायलट यदि मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं तो जल्दी से बन जाए, क्योंकि आज मेरा लड़ने का मन नहीं है. जिस दिन मैं लड़ने पर आ गया तो फिर एक ही बचेगा और यह मैं चाहता नहीं हूं.


 



खेलमंत्री पर फेंके गए जूते-चप्पल


गौरतलब है कि पुष्कर में कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला खेलमंत्री अशोक चांदना की ओर जूता उछाला गया और समर्थक पायलट जिंदाबाद के नारे लगाने लगे. दरअसल, गुर्जर आरक्षण आंदोलन के प्रणेता और अहम भूमिका निभाने वाले कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला की अस्थियों का विसर्जन पुष्कर के 52 घाटों पर हुआ.


यह भी पढ़ें: बैंसला के अस्थि विसर्जन कार्यक्रम में सचिन पायलट के समर्थकों का प्रदर्शन, मंत्री पर फेंके जूते


पायलट जिंदाबाद के लगे नारे


पुष्कर के मेला ग्राउंड में आयोजित सभा में जैसे ही खेलमंत्री अशोक चांदना भाषण देने के लिए मंच की ओर बढ़े कि वहां कुछ लोगों ने जूते और अन्य सामान फेंकना शुरू कर दिया और सचिन पायलट जिंदाबाद के नारे लगाने लगे. कार्यक्रम में अशोक चांदना के विरोध में नारे लगे. पायलट समर्थकों ने हंगामा खड़ा कर दिया. खेलमंत्री अशोक चांदना को बीच में ही अपना भाषण रोकना पड़ा. हालांकि पुलिस ने मामला शांत कराया, लेकिन उद्योग मंत्री शकुंतला रावत जैसे ही मंच पर भाषण देने के लिए आईं तो पायलट समर्थकों ने उसका भी विरोध करना शुरू कर दिया. 


यह भी पढ़ें: नटवरलाल: सम्मान पाने के लिए महिला टीचर ने रिकॉर्ड में की छेड़छाड़, ऐसे खुला पूरा राज


चांदना पर समर्थन नहीं करने का आरोप


 पायलट समर्थक खेल मंत्री चांदना पर समर्थन नहीं करने से नाराज चल रहे हैं. समर्थकों का कहना है कि पायलट गुट की बगावत के समय खेलमंत्री अशोक चांदना ने सचिन पायलट का साथ नहीं दिया. अगर चांदना साथ दिया होता तो आज सचिन पायलट राजस्थान के मुख्यमंत्री होतेय वर्ष 2020 में पायलट की बगावत के समय अशोक चांदना ने गहलोत कैंप का साथ दिया था. बता दें कि बीते दिनों टोंक जिले में एक कार्यक्रम में कोटपूतली विधायक इंद्राज गुर्जर ने अशोक चांदना का नाम लिए बिना उन्हें गद्दार बताया था. इंद्राज गुर्जर ने कहा कि समाज के गद्दारों को चुनाव में सबक सिखाएंगे.


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें