Jal Jeevan Mission: जयपुर में जेजेएम योजना में भ्रष्टाचार को लेकर एक बार फिर सरकार के खिलाफ मुखर हुए राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा.भ्रष्टाचार के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने अशोक नगर थाने पहुंचे किरोड़ी लाल मीणा धरने पर बैठ गए. उन्होंने कहा कि करोड़ों रुपए का भ्रष्टाचार करने वाले लोगों को बचाने का प्रयास कर रही सरकार. प्रमाणित दस्तावेज होने के बावजूद नहीं दर्ज की जा रही है एफआईआर.नाराज किरोडी लाल मीणा ने अशोक नगर थाने पर विरोध किया तो हड़कंप मच गया.वहीं, सूचना के बाद अशोक नगर थाने में नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ भी पहुंचे.


सरकार के दबाव में पुलिस 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजेंद्र राठौड़ ने कहा भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरो बैलेंस का दावा करने वाली गहलोत सरकार भ्रष्टाचारियों को बचाने का कर रही काम.राज्यसभा सांसद किरोडी लाल मीणा प्रमाणित दस्तावेजों के साथ बड़े भ्रष्टाचार के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने पहुंचे थे.लेकिन सरकार के दबाव में पुलिस नहीं कर रही एफ आई आर दर्ज.राठौड़ ने कहा जब तक एफ आई आर दर्ज नहीं होगी तब तक जारी रहेगा धरना,धरने में बीजेपी सांसद विधायक और पदाधिकारियों के साथ आम जनता भी होगी धरने में शामिल.


भ्रष्टाचार के खिलाफ जारी रहेगा संघर्ष


राज्य सभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने कहा भ्रष्टाचार के खिलाफ जारी रहेगा संघर्ष.एफआईआर दर्ज नहीं होने तक जारी रहेगा धरना.सरकार के कई बड़े अधिकारी व मंत्री के खिलाफ मामले में प्रमाणित सबूत.जलदाय विभाग में करोड़ों के भ्रष्टाचार को दबाने में लगी सरकार.जेजेएम योजना के तहत जलदाय विभाग ने फर्जी कंपनियों को दिए करोड़ों रुपए के टेंडर.राज सभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से किए सवाल.


किरोड़ी लाल मीणा ने कहा मुख्यमंत्री आप बार-बार कहते हैं कि हमारे यहां हर एफ आई आर दर्ज होती है. मैं केंद्र सरकार की जल जीवन मिशन में राजस्थान लोक उपापन में पारदर्शिता अधिनियम_2012 के सेक्शन 17 के उल्लंघन का मामला दर्ज कराने अशोक नगर थाने आया था. एफआईआर दर्द नहीं तो धरने पर बैठा हूं .


ये भी पढ़ें- Adi Purush: राजस्थान में फिल्म आदि पुरुष को बैन करने की मांग, DGP से मिला सर्व ब्राह्मण महासभा का दल