Jaipur News: राजस्थान के जयपुर में आज सचिन पायलट के जनसंघर्ष यात्रा का समापन हुआ, जिसमें भाषण देते हुआ नागौर के लाडनूं से विधायक मुकेश भाकर ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा कि सीएम गहलोत कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने की बाद करते है, लेकिन उनके हर भाषण में सचिन पायलट और हम लोग उनका निशाना होते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसके आगे उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री का पिछसे साढ़े चार साल का कोई भाषण उठा के सुन लो, उसमें हम लोगों पर ही वो निशाना साधते हुए दिखाई दिए हैं. 


यह भी पढ़ेंः पायलट ने कहा मौसम "बदल" रहा है, "बदले" का मौसम "बदलता" है भला ?


कांग्रेस पार्टी को दादा-परदादा ने खड़ा किया है- Mukesh Bhakar
मुकेश भाकर ने सीएम पर हमालावर होते हुए कहा कि सीएम बस यही चाहते हैं कि सचिन पायलट और हम लोग पार्टी छोड़कर चले जाएं और हमारे लोग पीछे से जनता पर राज करें. उन्होंने कहा कि ये कांग्रेस पार्टी हमारे पूर्वजों और दादा-परदादा ने खड़ी की, उन्होंने वोट दिए और इस पार्टी को बनाया, हम इसे छोड़कर कहीं नहीं जाएंगे. उन्होंने कहा कि हम इनकी छाती पर ही मूंग दलेंगे और यही रहेंगे. 


सचिन पायलट के मुद्दे को समझने की जरूरत है 
इसके बाद मुकेश नागर ने कहा कि आज हर सत्ता में बैठे हर शख्स की जुबान पर यही बात रहती है कि आज सचिन पायलट साहब क्या करने वाले हैं और अच्छा आज वह कांग्रेस के पक्ष में बोल रहे हैं. इसके बाद भी वे लोग सचिन पायलट के लिए मंच पर जाकर अभद्र शब्दों और भाषा का प्रयोग किया जाता है. ये वो भाषा होती है जो हमने आज तक किसी राजनेता के मुंह से नहीं सुनी है. उन्होंने कहा कि जिस मुद्दे को लेकर सचिन पायलट निकले है, वो समझने की जरूरत है. 


यह भी पढ़ेंः चुनावी साल में अशोक गहलोत सरकार राजस्थान के किसानों को देगी फ्री बीज


125 किलोमीटर तय कर चुकी है यात्रा 
बता दें कि सचिन पायलट के जनसंघर्ष यात्रा अजमेर से शुरू हुई थी, जिसका आज जयपुर में समापना हुआ है. ये यात्रा पिछले 5 दिन से चल रही हैं. इस यात्रा के समापन में कई बड़े नेता मंच पर मौजूद रहे. जनसंघर्ष की यह यात्रा 125 किलोमीटर आज तय कर चुकी है.