Jaipur : राजस्थान के मुस्लिम संगठनों की एक अहम मीटिंग, जयपुर के मुस्लिम मुसाफिर खाने में आयोजित हुई. इस मीटिंग को संबोधित करते हुए मुस्लिम मुसाफिर खाना कमेटी के अध्यक्ष शब्बीर खान ने उदयपुर में हुई निर्मम हत्या की कड़ी भर्त्सना की. उन्होंने कहा की किसी भी सभ्य समाज में इस तरह की घटना को किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जा सकता.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुस्लिम संगठनों ने कहा की हत्यारों ने धर्म का नाम लेकर ये कृत्य किया जिनका धर्म में कोई गुंजाइश नहीं है. हम सभी आम जनता से अपील करते है कि शान्ति व्यवस्था बनाए रखें. किसी के बहकावे में नहीं आए और पुलिस प्रशासन का पूरा सहयोग करें. सरकार कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाए. जिससे असमाजिक तत्वों को बढ़ावा नहीं मिले.


मुस्लिम संगठनों ने कहा की आरोपियों को फास्ट ट्रेक कोर्ट में लेकर कड़ी से कड़ी सजा जल्द से जल्द दी जाए. वहीं उन्होंने कहा की हम सभी राजनीतिक पार्टियों से ये अपील करते है की इस संकट की घड़ी में ऐसे बयानबाजी नहीं करें. जिससे माहौल खराब हो और सांप्रदायिक सौहार्द बिगड़े. इस दौरान जमाते इस्लामी हिंद, मुस्लिम मुसाफिर खाना कमेटी, जामा मस्जिद कमेटी, मंसूरी पंचायत राजस्थान, तहरीक उलमा हिंद, जमीयतुल कुरेश समेत अन्य संगठनों के पदाधिकारी मौजूद रहे.


 


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें