Pilani:  झुंझुनूं के मंड्रेला कस्बे से एक विवाहिता अपने पति और सास को पहले नशीला पदार्थ पिलाकर दो लड़कों के साथ नगदी-जेवरात लेकर फरार हो गई. मंड्रेला थानाधिकारी सत्यनारायण ने बताया कि मंड्रेला कस्बे के वार्ड तीन निवासी जगदीश शर्मा ने रिपोर्ट दी है कि उसके पुत्र चेतन शर्मा का विवाह 28 नवंबर 2021 को चिड़ावा निवासी युवती निकिता से हुआ था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शादी के बाद से ही उसकी बहू का पति सहित परिवार के अन्य सदस्यों से व्यवहार सही नहीं रहा. साथ हीं, विवाह के बाद बहाने बनाकर अपने पति से दूरियां बनाए रखती थी. घर में कलह फैलाने की नियत से परिवार के सदस्यों को एक दूसरे के खिलाफ भड़का थी रहती थी. 


यह भी पढ़ेंः Dungarpur: रात में बिजली जाने से लगा टेक्निकल प्रॉब्लम, सुबह देखा तो हकीकत ने दिया झटका


पीड़ित का पुत्र घर में रहकर ऑनलाइन काम करता है. वहीं, 27 जनवरी की रात को काम करते हुए चेतन ने निकिता को चाय के लिए कहा. निकिता ने चाय में नशीली दवा मिलाकर पिला दी, जिससे चेतन की तबीयत खराब हो गई. 


इस पर पड़ोसी की मदद से चिकित्सक को दिखाकर घर लाया गया. वहीं, देर रात तक उसकी सेहत में सुधार नहीं होने पर पास में बैठी अपनी सास को गर्म पानी पिलाया, जिसमें भी बहू ने नशीली दवाई मिलाकर पिला दी. इससे पति और सास बेहोश हो गए. 


वहीं, आरोपी युवती ने चिड़ावा के दो युवकों के साथ मिलकर घर से ही कीमती सामान सहित जेवरात नकदी और कपड़े आदि गाड़ी से फरार हो गए. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 


Reporter- Sandeep Kedia