Jaipur: मॉनसून की दस्तक के बाद से राजस्थान में लगातार बारिश हो रही है. वहीं, बारिश के कारण सड़क हादसे भी बढ़ गए हैं. जयपुर शहर में बारिश के कारण नवनिर्मित बिल्डिंग का कुछ हिस्सा ढह गया. तो दूसरी तरफ मानसरोवर इलाके में रिसाव के कारण गढ्ढा हो गया. जिसके चलते सड़कों पर फिसलन के कारण कई दोपहिया वाहन चालक गिर पड़े. कुछ महिलाएं भी हादसे का शिकार हुई हैं. हादसों में कुछ लोग घायल हुए हैं. सड़कों पर गढ्ढें के कारण पैदल यात्रियों और दोपहिया वाहन चालकों को चलना मुश्किल हो गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजधानी जयपुर में मौसम की पहली बारिश में कई हादसे देखने को मिले. मुख्य रूप से सहकार मार्केट स्थित नवनिर्मित बिल्डिंग में सीवर चैंबर का पानी जाने से आसपास की दो इमारतों को खतरा हो गया और उनका कुछ हिस्सा ढह गया. इसी के साथ ही दूसरा हादसा मानसरोवर स्थित द्वारका दास पार्क के पास देखने को मिला.


ये भी पढ़ें- मरने से पहले युवक का वीडियो वायरल, एसडीएम पर आग लगाने का लगाया आरोप

राजधानी जयपुर में जहां प्राइवेट मोबाइल कंपनियों के द्वारा डाली गई अंडरग्राउंड केबल के कारण सीवर चेंबर का रिसाव होने के चलते 20 फीट बाय 20 फीट का गहरा खड्डा हो गया. दोनों ही हादसे में अधिकारी मौके पर पहुंचे और राहत कार्य शुरू करा दिया. इसी के साथ ही नगर निगम हेरिटेज और ग्रेटर की लापरवाही सामने आई. हर बार की तरह इस बार भी हादसा होने के बाद प्रशासन सतर्क हुआ. अगर नगर निगम प्रशासन पहले ही इन पर ध्यान देता तो यह हादसें रोके जा सकते थे.


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें