मरने से पहले युवक का वीडियो वायरल, एसडीएम पर आग लगाने का लगाया आरोप
Advertisement

मरने से पहले युवक का वीडियो वायरल, एसडीएम पर आग लगाने का लगाया आरोप

शव के अलवर पहुंचने पर फिर एक बार हंगामा हुआ ,परिजन नटनी का बारां के पास एम्बुलेंस से शव को उतार कर सड़क पर रखकर प्रदर्शन करने के लिए गाड़ी को रोककर शव उतारने का प्रयास किया तो पुलिस वालों ने शव को गाड़ी से उतारने नहीं दिया. इस दौरान परिजन गाड़ी के आगे लेट गए .

एसडीएम पर आग लगाने का लगाया आरोप.

Alwar: जिले मालाखेड़ा थाना क्षेत्र के चांद पहाड़ी गांव में करीब सात दिन पूर्व अतिक्रमण हटाने के कार्यवाही के विरोध में एक युवक द्वारा आत्मदाह का प्रयास किया था, जिसे गम्भीर हालत में जयपुर रैफर कर दिया था जहां शनिवार को उसकी मौत हो गयी. इस घटना के बाद एक बार फिर प्रशासन पर सवाल खड़े हो रहे है. मृतक का मरने से पहले एक वीडियो सामने आया है जिसमे वह कह रहा आग एसडीएम ने लगाई है. शव अलवर पहुंचने पर फिर एक बार हंगामा हुआ.

डीजल डाल कर आग लगा लेने का मामला

13 जून को मालाखेड़ा थाना क्षेत्र के चांद पहाड़ी गांव में एसडीएम व एसएचओ मालाखेड़ा ,तहसीलदार सहित जाब्ता अतिक्रमण हटाने पहुंचा जहा इस कार्यवाही का विरोध करते हुए एक युवक करण सिंह गुर्जर ने खुद पर डीजल डाल कर आग लगा ली गयी थी. जिसके बाद हड़कम्प मच गया था. हालत गम्भीर होने के चलते उसे जयपुर रैफर कर दिया था, उस समय भी करणसिंह ने प्रशासनिक अधिकारियों पर आग लगाने के आरोप लगाए थे. इस घटना में करणसिंह 60 प्रतिशत झुलस गया था. जयपुर में इलाज के दौरान शनिवार को मौत हो गयी.

परिजन गाड़ी के आगे लेट गए
आज रविवार को शव के अलवर पहुंचने पर फिर एक बार हंगामा हुआ ,परिजन नटनी का बारां के पास एम्बुलेंस से शव को उतार कर सड़क पर रखकर प्रदर्शन करने के लिए गाड़ी को रोककर शव उतारने का प्रयास किया तो पुलिस वालों ने शव को गाड़ी से उतारने नहीं दिया. इस दौरान परिजन गाड़ी के आगे लेट गए, लेकिन पुलिस ने जबरन उन्हें उठाकर एक तरफ पटक दिया और एम्बुलेंस को मृतक के घर पहुंचाया गया.

ये भी पढ़ें- रामगढ़ पुलिस की धरपकड़ अभियान में बड़ी सफलता,13 सालों से फरार इनामी अपराधी गिरफ्तार

मृतक के परिजनों को दस लाख रु की आर्थिक मदद
इस दौरान एडीएम अलवर सहित एसडीएम समेत अन्य अधिकारियों ने परिजनों और ग्रामीणों से वार्ता की. ग्रामीणों ने मृतक के परिजनों को दस लाख रु की आर्थिक मदद सहित मामले की उच्च स्तरीय जांच करा कर दोषी अधिकारियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की. इस पर एडीएम ने जिला कलेक्टर के मार्फत सरकार के पास प्रस्ताव भेजने का आश्वासन दिया.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
 

Trending news