जयपुर: छत्तीसगढ़ के प्रदेश प्रभारी और भाजपा वरिष्ठ नेता ओमप्रकाश माथुर ने गहलोत सरकार पर हमला बोला है. जयपुर में ओम माथुर ने कहा कि पिछले 4 साल में कुशासन के खिलाफ जनता में आक्रोश है. राज्य सरकार के खिलाफ लोगों में गुस्सा है. जनता वर्तमान कांग्रेस सरकार से त्रस्त है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अशोक गहलोत शब्दों के खेल खेलते हैं. वो हर विषय के शब्दों के खेल में माहरथ है, लेकिन अब वह एक्सपोज हो चुके हैं. माथुर ने कहा कि भाजपा की जन आक्रोश यात्रा से कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा की तुलना नहीं की जा सकती है. भाजपा प्रदेश सरकार के चार सालों की विफलता को लेकर जन आक्रोश यात्रा निकाल रही है. इसे कभी कम्पेयर नहीं किया जा सकता है. 


भाजपा में चेहरा घोषित करने के सवाल पर माथुर ने बताया कि हमारे यहां पार्टी के संसदीय बोर्ड में चेहरा घोषित करने का फैसला किया जाता है. कहीं पर चेहरा घोषित करके चुनाव लड़ा जाता है, कहीं पर पार्टी चुनाव चिह्न और पीएम मोदी के नेतृत्व में चुनाव लड़ा जाता है. चेहरे को लेकर  जनता में कोई बात नहीं है. सिर्फ मीडिया का बनाया हुआ है. राजस्थान में पार्टी की चुनावी रणनीति क्या होगी इस पर माथुर ने कहा कि मुझे छत्तीसगढ़ का प्रभारी बनाया गया है. मुझे छत्तीसगढ़ की चिंता है. पार्टी क्या निर्णय करेगी ये पता चलेगा जल्द चल जाएगा.