Sachin Pilot Govind Dotasara : चुनावी साल के साथ ही कांग्रेस और भाजपा में सियासी कसरत शुरू हो गई है. जहां भाजपा ने दिल्ली में महामंथन किया तो वहीं सूबे में कांग्रेस के अलग अलग धड़ों ने भी कवायद शुरू कर दी है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के चिंतन शिविर से इतर पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ताबड़तोड़ सभाओं में जुट गए हैं. नागौर से लेकर हनुमानगढ़ और झुंझुनू में पायलट की सभाएं हैं. इसी बीच पायलट की सभाओं को लेकर पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा का बयान सामने आया है. डोटासरा ने कहा कि पायलट की सभाओं के बारे में संगठन को जानकारी नहीं है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल राजधानी जयपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब डोटासरा से पायलट की सभाओं के बारें में पूछा गया तो कहा कि उनके कार्यक्रम की जानकारी संगठन को नहीं है, लेकिन कोई पार्टी हित में कार्य कर रहा है तो अच्छा है, लेकिन सचिन पायलट के कार्यक्रम संगठन से जुड़े नहीं है. 


वहीं पेपर लीक पर पायलट के हमले के बाद डोटासरा ने कहा कि  पेपर लीक होना अच्छी बात नहीं है, अगर किसी के पास, मास्टरमाइंज की जानकारी है तो पुलिस को बताए। बड़े कौन, छोटे कौन इनके बारे में एजेंसी को बताना चाहिए। एजेंसियों ने कार्रवाई भी की है। बीजेपी नेता किरोड़ी लाल को नाम सामने लाने चाहिए। मेरा मानना है कि राजनीति ना करे। 


गौरतलब है कि सचिन पायलट ने नागौर में रैली के दौरान कहा था कि सचिन पायलट ने कहा कि गांव का नौजवान जब विपरीत हालात में पढ़ाई करके परीक्षा देता है, ऐसे में जब पेपर लीक होने के मामले सामने आते हैं तो सच में मन बहुत आहत होता है. मैं उम्मीद करता हूं कि ये जो छोटी मोटी दलाली करते हैं. बजाय इनके सरगना को पकड़ना चाहिए. क्योंकि इस देश का नौजवान अगर सही रास्ते पर नहीं चलेगा. उसे उसकी मेहनत का फल नहीं मिलेगा. उसके विश्वास में कमी आ जाएगी तो यह हमारे देश और प्रदेश के लिए अच्छा संकेत नहीं है.


यह भी पढे़ं- ..


मासूम बच्चे को अकेला देख पहुंच गए कई बंदर, किया यह काम तो Video हुआ Viral


मोदी कैबिनेट का विस्तार जल्द, राजस्थान से इन चेहरों को किया जाएगा शामिल ! चुनावों पर नजर