Ananya Pandey ने ट्यूब टॉप पहन कर लगाया बोल्डनेस का तड़का, हॉटनेस देख छूटे फैंस के पसीने

Ananya Pandey Pic: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने फैशन लुक से हर किसी को घायल कर दिया है और उनका ये बोल्ड अवतार जमकर वायरल हो रहा है. बता दें कि अनन्या पांडे का लुक देखकर हर किसी का दिल पिघल गया है. उनका ये बोल्ड लुक ने फैंस के भी होश उड़ा देती हैं.

रितु शर्मा Wed, 30 Nov 2022-9:28 pm,
1/5

अनन्या पांडे इन इस फोटो में बोल्ड लुक के साथ पोज दे रही हैं

अनन्या पांडे इन दिनों अपने बोल्ड लुक की वजह से काफी चर्चा में बनी रहती हैं. ऐसे में हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने फैशन लुक से हर किसी को घायल कर दिया है और उनका ये बोल्ड अवतार सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. अनन्या पांडे का लुक देखकर हर किसी का दिल पिघल रहा है.

2/5

अनन्या पांडे का इस ग्लैमरस लुक देख फैंस भी घायल हो गए हैं

अनन्या पांडे की अपकमिंग फिल्मों कि बात करें तो वो एक बार फिर पर्दे पर धमाल मचाने के लिए अनन्या तैयार हैं. अनन्या पांडे जल्द ही ‘ड्रीम गर्ल2’ में दिखाई देंगी. इसी के साथ अनन्या पांडे फिल्म ‘खो गए हम कहां’ में भी नजर आएंगी.

 

3/5

इस फोटो में अनन्या पांडे नजरें झुकाते हुए हॉट पोज दे रही हैं

सोशल मीडिया पर अनन्या पांडे की फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी है. इंस्टाग्राम पर उन्हें 24 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. ब्रांड प्रमोशन के लिए हैं अनन्या ने कंप्लीट ब्लू लुक कैरी किया है, ब्लू आइशैडो में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

4/5

इस फोटो में ब्लू कलर के टूपीस आउटफिट में नजर आ रही हैं

अनन्या पांडे इस फोटो में ब्लू कलर के टूपीस आउटफिट में नजर आ रही हैं और उन्होंने ड्रेस के साथ मैचिंग हील्स भी पहनी है. इसी के साथ उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है, जिसे देखने के बाद फैंस ने उनके लुक की जमकर तारीफ भी की है.

 

5/5

अनन्या पांडे बॉलीवुड की स्टाइलिश दीवा हैं

अनन्या पांडे बॉलीवुड की स्टाइलिश दीवा हैं, जिनका अंदाज हमेशा ही औरों से अलग होता है और अपनी बोल्डनेस से वो हर किसी का होश उड़ा देती हैं, लेकिन इस बार हसीना ने रैंप पर वो जलवे दिखाए हैं कि लोग आंखें मलमल कर देख रहे हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link