प्रेग्नेंट बीवी ने ऐन वक्त पर किया इंकार, तो बेचारे पति ने कराया प्रेग्नेंसी फोटोशूट, जानें सच्चाई

Jaipur: कुछ समय पहले नीली स्कर्ट पहने अधेड़ शख्स की प्रेंग्नेंसी टाइप फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रही थीं. इन तस्वीरों को देख हर किसी के चेहरे पर मुस्कान छा रही थी तो वहीं कई लोगों ने कहा कि बेचारा पति फोटोग्राफर को बीवी की प्रेंग्नेंसी फोटोशूट के पैसे दे दिए थे. बीवी ने ऐन वक्त पर मना कर दिया तो पति ने ही प्रेंग्नेंसी स्टाइल में अपना फोटोशूट करवा डाला.

संध्या यादव Sat, 08 Oct 2022-9:00 am,
1/9

स्कर्ट की जगह पहनी लुंगी

वायरल हुई फोटोज में अधेड़ उम्र का व्यक्ति सफेद कपड़े को ब्रा और नीली रंग की लुंगी को स्कर्ट की तरह लपेटे हुआ था. उसकी यह फोटोज सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुईं.

2/9

पेट पर बनवाई बेबी बंप की डिजाइन

खास बात तो यह है कि व्यक्ति के पेट पर बिल्कुल बेबी बंप स्टाइल में फूलों की डिजाइन भी बनी हुई है और वह एक से बढ़कर एक पोज दे रहा है.

3/9

व्यक्ति ने भी जमकर अलग-अलग पोज दिए

एकदम प्रेंग्नेंसी टाइप फोटोशूट को देखकर लोगों ने दावा किया कि यह इंसान बीवी की जगह पर ही फोटोशूट करवा रहा है. मजेदार बात तो यह है कि उस व्यक्ति ने भी जमकर अलग-अलग पोज दिए हैं.

4/9

दिलकश अदाओं के साथ करवाया फोटोशूट

कहीं हाथों में फूल लिए तो कहीं दिलकश अदाओं के साथ व्यक्ति ने जिस तरह का फोटोशूट करवाया है, वह देखकर तो कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएगा. इस दौरान कई लोगों ने लिखा भी कि बीवी की जगह खुद ही फोटोशूट करवा रहा है.

5/9

लोगों ने शेयर किया गलत दावा

आपको जानकर हैरानी होगी कि जिस दावे के साथ ये फोटोज शेयर हो रही हं, वह सच नहीं है. हां ये जरूर सच है कि शख्स ने मजेदार फोटोशूट करवाया है.

 

6/9

व्यक्ति का नाम पाको है

कहा जा रहा है कि चार साल पुरानी फोटोज में व्यक्ति 51 साल के हैं, जिनका निकनेम पाको है. जब यह फोटोशूट हुआ, तब उनकी वाइफ प्रेग्नेंट नहीं थी. वह पहले से ही दो बच्चों के बाप थे.

7/9

बेटी के बर्थ सर्टिफिकेट में की गल्ती

एक पॉपुलर वेबसाइट के मुताबिक, पाको ने बेटी के बर्थ सर्टिफिकेट में 18 साल पहले कुछ स्पेलिंग मिस्टेक कर दी थी. उसी को सुधारने के लिए वह लीगल पचड़ों में फंसा है. दोस्त का मूड ठीक करने के लिए पाको के दोस्त ने उसका फोटोशूट किया था.

8/9

फोटोशूट को दोबारा से कैप्शन दिया

वहीं, पाको के फोटोग्राफर फ्रेंड विल्क्स ने इस फोटोशूट को दोबारा से कैप्शन दिया और शेयर किया. इसमें उसने लिखा कि उसका दोस्त बच्ची का बाप बनने जा रहा है, जिसमें बच्ची के नए नाम को सुधारा जाएगा. 

9/9

मनगढ़ंत कहानी बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर हुई फोटोज

मजेदार बात तो यह है कि पाको की फोटोज देखने में बहुत ही फनी हैं. ऐसे में लोगों ने आधी-अधूरी जानकारी के साथ इस प्रेग्नेंसी फोटोशूट को मनगढ़ंत कहानी बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. अब भी यह फोटोज खूब शेयर की जा रही हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link