आपके घर की मकड़ी की ये हरकत आपको बना देगी करोड़पति

Shakun Shastra: आपके आसपास आपके घर में घट रही कुछ घटनाएं भविष्य का संकेत होती हैं, जिसके बारे में ज्योतिष शास्त्र की शाखा शकुन शास्त्र में बताया गया है. अगर आपके घर में मकड़ी है तो आपको बता दें कि ज्योतिष में इसे बेहद महत्वपूर्ण माना गया है. दरअसल मकड़ी को देखकर उसकी हरकतें देखकर सही भविष्यवाणी की जा सकती है.

प्रगति अवस्थी Tue, 20 Dec 2022-7:59 am,
1/5

मकड़ी जाला बुनते हुए नीचे जा रही हो तो

मकड़ी का जाला बुनते हुए नीचे की ओर जाना भी शुभ नहीं है. इसका मतलब आपको किसी की जुदाई सहनी पड़ सकता है. आपका कोई अपना आपसे दूर जाने वाला है.

 

 

2/5

अशुभ मकड़ी

सफाई के दौरान बहुत सी मकड़ियां दिखना अशुभ है. छिपे शत्रु की तरफ इशारा कर रही ये मकड़ियां नई साजिशों का संकेत दे रही होती हैं. ऐसे में आपको सतर्क रहना चाहिए. 

3/5

कपड़े पर चढ़ी मकड़ी

कई बार कपड़ों पर मकड़ियां चढ़ जाती हैं, जिसे ज्योतिष में शुभ बताया गया है. इसका मतलब है आप जल्द नए कपड़े खरीदने वाले हैं जिसके लिए आपको पैसे भी खर्च नहीं करने पड़ेंगे क्योंकि ये एक गिफ्ट होगा.

 

4/5

नए काम से पहले दिखी मकड़ी

अगर आप कुछ नया काम शुरू करने जा रहे हैं और एक मकड़ी आपको जाला बुनते हुए दिखे तो ये भी शुभ माना जाता है. जो भी काम आप करने वाले हैं उसमें सफल होंगे.

 

5/5

सुबह उठते ही देखें मकड़ी

अगर सुबह उठते ही आप मकड़ी को जाले पर ऊपर की ओर चढ़ते हुए देखें तो ये शुभ होता है. वहीं अगर सपने में भी मकड़ी जाले पर चढ़ती दिखें तो व्यक्ति को उसके कॅरियर में जल्द ही शानदार ग्रोथ होती दिखेगी. माना जाता है ऐसा सपना आने के बाद आप जल्द करोड़पति हो सकते हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link