REET Paper Leak Case: राजस्थान अध्यापक पात्रता परीक्षा (रीट 2021) मामले को लेकर जयपुर ग्रामीण सांसद और पूर्व केन्द्रिय मंत्री कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने  पोस्टकार्ड अभियान की शुरुआत की है. अभियान के तहत स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पोस्टकार्ड भेजकर रीट भर्ती परीक्षा मामले की सीबीआई से जांच करवाने की मांग की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यहां भी पढ़ें: रीट मामले में मंत्री हो, विधायक हो, आईएएस हो या फिर मुख्यमंत्री, कोई भी दोषी हो जेल जाना चाहिए- मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा


बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कहा कि सांसद राठौड़ हमेशा राजस्थान के युवाओं की आवाज उठाते आये है. उनके आह्वान पर रीट भर्ती परीक्षा में सीबीआई जांच के लिए मुख्यमंत्री के नाम पोस्टकार्ड भेजे गये. ताकि राजस्थान के बेरोजगार युवाओं को न्याय दिलाया जा सके. पूर्व मंत्री और भाजपा नेता राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने रीट परीक्षा मामले में पोस्टकार्ड अभियान शुरू किया है. राठौड़ ने दिल्ली में अपने घर के नजदीक पास एक लेटर बॉक्स में पोस्टकार्ड डालकर इस अभियान की शुरुआत की. पोस्टकार्ड में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को रीट मामले की सीबीआई जांच कराने की अपील की गई है.


यहां भी पढ़ें: राजस्थान से था राहुल बजाज का गहरा नाता, निधन की खबर के बाद पैतृक गांव में नहीं जला चूल्हा


पूर्व केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा कि रीट पेपर लीक मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए. उन्होंने कहा मैं राजस्थान के सीएम को विनम्र अनुरोध के साथ एक पोस्टकार्ड भेज रहा हूं. इस मामले में न्याय अभी हुआ नहीं अधूरा है. राठौड़ ने राजस्थान के निवासियों से कहा है कि कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए अपना विरोध जताएं. उसके लिए एक पोस्टकार्ड मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नाम लिखें. जिसमें ये लिखा हो कि रीट धांधली की जांच सीबीआई से हो. राठौड़ ने कहा कि लाखों छात्रों के साथ अन्याय हुआ है और अब सीबीआई को जांच सौंपी जाने तक यह आंदोलन यूं ही चलेगा. इस दौरान कोटपूतली में भाजपा जिला उपाध्यक्ष कर्मवीर बोकन, वरिष्ठ भाजपा नेता शंकर लाल कसाना, भाजपा एससी मोर्चा प्रदेश मंत्री एड. सूबेसिंह मोरोडिय़ा, नगर मंडल अध्यक्ष गोपाल मोरीजावाला, उत्तर मंडल अध्यक्ष एड. रमेश रावत, महामंत्री जितेंद्र शेखावत व बालकृष्ण सैनी, उपाध्यक्ष शशि मित्तल, विजय आर्य, नरेश मेहरा, रविन्द्र बाघोतिया, सचिन वाल्मीकि, दयाराम यादव समेत अनेक भाजपा कार्यकर्ता ने मुख्यमंत्री को पोस्टकार्ड लिखा.


रिपोर्ट- अमित यादव