Dudu: राजस्थान के दूदू कांग्रेस कार्यालय पर विधायक बाबू लाल नागर द्वारा जनसुनवाई का कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें क्षेत्र के लोगों की समस्याएं सुनकर विधायक ने तत्काल समस्याओं का निवारण किया. साथ ही क्षेत्र के दूदू, मौजमाबाद, फागी कस्बे में युवाओं के लिए खेल मैदान के लिए 60 लाख रुपए राज्य सरकार से स्वीकृत करवाने का संकल्प दोहराया. जनसुनवाई कार्यक्रम में अतिक्रमण को लेकर विधायक ने तत्काल आमरास्तों से अतिक्रमण हटाने के निर्देश दिए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढे़ं- नेशनल हाईवे 48 पर दातरी के पास मिली लाश, इलाके में फैली सनसनी


दूदू विधायक बाबू लाल नागर द्वारा दूदू कस्बे में स्थित कांग्रेस कार्यालय पर जनसुनवाई का कार्यक्रम आयोजित किया, जिसमें दूदू उपखंड के लोगों ने भाग लेकर अपनी अपनी समस्याएं विधायक के सामने रखी और समस्याओं को सुनकर विधायक ने तत्काल उनका निस्तारण करवाया. साथ ही जन समस्याओं के निस्तारण को लेकर विधायक तत्पर नजर आए.


साथ ही लोगों द्वारा आमरास्तो पर अतिक्रमण की शिकायत की जिस पर विधायक ने संबंधित अधिकारियों को तत्काल आमरास्तों से अतिक्रमण हटाने के निर्देश दिए. विधायक ने क्षेत्र के युवाओं की मांग को मध्यनजर रखते हुए दूदू, मौजमाबाद व फागी में युवाओं के खेलने के लिए खेल मैदान के लिए पर मैदान 60 लाख रुपये की स्वीकृति जारी की है. 


जिससे क्षेत्र के युवाओं ने हर्ष की लहर दौड़ गई है. जनसुनवाई कार्यक्रम में एसडीएम भूपेंद्र यादव, दूदू तहसीलदार रमेश माहेश्वरी, मौजमाबाद तहसीलदार अभिषेक सिंह, दूदू सीओ अशोक चौहान, दूदू थाना अधिकारी चेतराम डागर सहित सभी विभागों के आला अधिकारियों ने भाग लिया.


Reporter: Amit Yadav