नेशनल हाईवे 48 पर दातरी के पास मिली लाश, इलाके में फैली सनसनी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1215318

नेशनल हाईवे 48 पर दातरी के पास मिली लाश, इलाके में फैली सनसनी

सूचना पर दूदू सीओ अशोक चौहान व दूदू थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और एफएसएल की टीम को भी मौके पर बुलाया. 

नेशनल हाईवे 48 पर दातरी के पास मिली लाश, इलाके में फैली सनसनी

Dudu: दूदू के पास नेशनल हाईवे 48 के दातरी गांव के पास लगभग 30 फुट दूरी पर एक खाई के पास एक मृत व्यक्ति की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. मृतक के पास एक साईकल भी पड़ी मिली और मृतक के शरीर पर कोई चोट के निशान भी दिखाई नहीं दिए. 

सूचना पर दूदू सीओ अशोक चौहान व दूदू थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और एफएसएल की टीम को भी मौके पर बुलाया. मृतक की शिनाख्त नरेश कुमार निवासी बगड़ उदयपुर के रूप में हुई है. पुलिस व एफएसएल की टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए. फिलहाल पुलिस मौत के कारणों के अनुसंधान में जुटी है.

दूदू कस्बे के पास नेशनल हाईवे 48 पर दातरी गांव के पास हाईवे से 30 फुट दूरी पर एक मृत पड़े व्यक्ति की सूचना पर दूदू थाना प्रभारी चेतराम डागर जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और मृतक के शरीर को देखकर उच्च अधिकारियों को सूचित किया. जिस पर दूदू सीओ अशोक चौहान भी मौके पर पहुंचे और स्थिति को भांपकर मौके पर एसएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया.

यह भी पढे़ं- रियांबड़ी पंचायत समिति परिसर में आयोजित हुई उपखण्ड स्तरीय जनसुनवाई

पुलिस व एसएसएल की टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए. थाना अधिकारी चेतराम डागर ने बताया कि मृतक के पास उसकी एक साईकल भी खड़ी मिली है और मृतक के शरीर पर कोई चोट के निशान भी नहीं मिले हैं. प्रभारी ने बताया कि मृतक की शिनाख्त नरेश कुमार पुत्र भेरू लाल जाति मीणा निवासी बगड़ उदयपुर के रूप में हुई है.

मृतक जयपुर में नौकरी करता था. फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं को लेकर जांच जुटी है और अभी जांच जारी है. पुलिस जाब्ते में एएसआई राजेन्द्र प्रसाद , महेंद्र दायमा, सुरेश चौधरी , भागचंद भी मौके पर मौजूद रहे.

Report-Amit Yadav

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news