Rajasthan Cabinet Expansion : भजनलाल शर्मा मंत्रिमंडल में शामिल हुए मंत्री हीरालाल नागर ने कहा कि राजस्थान में भजनलाल शर्मा के मंत्रिमंडल में युवा और अनुभवी चेहरों का समावेश है. सब मिलकर राजस्थान को विकास की नई उंचाइयों को लेकर ले जाने का प्रयास करेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भाजपा प्रदेश कार्यालय में मन की बात सुनने आए हीरालाल नागर ने राजस्थान के मंत्रिमंडल की फिटनेस पर कहा कि हमारा मंत्रिमंडल बिलकुल फिट है. सभी तरह के लोगों का समायोजन करके मंत्रिमंडल बना है. निश्चित रूप से अच्छी रफ्तार से यह चलेगा.


हमारी इच्छा है कि राजस्थान को परम वैभव पर पहुंचाए. आज राजस्थान दिवालिया होने के कगार पर है. इसको इससे निकालकर हम मंथन करके प्रदेश को आगे लेकर जाएंगे और इसमें कोई कमी नहीं रहेगी. मंत्रिमंडल में निश्चित रूप से अनुभवी भी हैं और युवाओं को भी शामिल किया गया है. युवाओं में काम करने की नई उमंग होती है और दिमाग में नए-नए आइडिया होते हैं. उनका भी उपयोग होगा. अनुभवी लिए गए हैं.


ये भी पढ़ें- Rajasthan New CS Sudhansh Pant : सुधांश पंत बने राजस्थान के नए मुख्य सचिव, कौन हैं दिग्गज IAS जिन्हें मिली कमान


उनके अनुभव का लाभ मिलेगा. सब मिलकर राजस्थान को भ्रष्टाचार मुक्त बनाएंगे. राजस्थान पर महिला उत्पीड़न और महिला अत्याचार का दाग लगा है. उसे धोकर महिलाओं में विश्वास बढ़ाएंगे. जिस तरह नकल माफिया ने युवाओं के सपने तोड़कर दाग लगाया है. उसे दूर कर युवाओं में आत्मविश्वास जगाएंगे.