Rajasthan election 2023: बीजेपी की पहली लिस्ट के बाद दूसरी लिस्ट का बेसब्री से इंतजार है. क्योंकि कयास लगाए जा रहे है कि इस सूची में आलाकामान वसुधरा राजे को लेकर कोई बड़ा फैसला कर सकती है. इसलिए इस लिस्ट का इंतजार काफी है. बता दें कि जानकारी मिली है कि बीजेपी मंगलवार को  दिल्ली में आलाकामान की बैठक में उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट पर नामों के  मंथन का विचार करेगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कयास लगाया जा रहा है कि इस मीटिंग में वसुंधरा राजे की भूमिका को लेकर पार्टी के आलाकमान जल्द ही कोई फैसला भी कर सकती है. क्योंकि पहली लिस्ट में उन्होंने पार्टी के कद्दावर नेताओं को मौका नहीं दिया था.   वहीं दूसरी ओर सोमवार को राजस्थान के चुनावी दौरे पर रहने वाले भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मंगलवार को दिल्ली में अपने आवास पर राजस्थान भाजपा कोर ग्रुप के नेताओं की बैठक बुलाई है.


नड्डा ने आवास पर मंगलवार को होने जा रही  पार्टी की मीटिंग में राजस्थान की विधानसभा  बची 156 सीटों पर उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट को जारी करने के लिए  विचार मंथन होगा. जिसमें पहले से  तय किए नामों पर कोर कमेटी की तरफ से अंतिम फैसला लेने के लिए इसे पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में रखा जाएगा.


जेपी नड्डा के आवास पर मंगलवार दोपहर को होने वाली बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महासचिव बीएल संतोष, राजस्थान चुनाव प्रभारी प्रल्हाद जोशी, राजस्थान प्रभारी अरुण सिंह, राजस्थान भाजपा अध्यक्ष सीपी जोशी, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया, अर्जुन राम मेघवाल और गजेंद्र सिंह शेखावत सहित राजस्थान भाजपा कोर ग्रुप में शामिल अन्य नेता भी मौजूद रह सकते हैं.


बता दें कि राजस्थान में 25 नवंबर को विधान सभा का चुनाव होना है. इसके लिए भाजपा ने अपने 41 उम्मीदवारों की पहली सूची पिछले सप्ताह 9 अक्टूबर को ही जारी कर दी थी.


ये भी पढ़िए


फ्री के इन चीजों से बचेगा खर्चा, रहेंगे तंदुरुस्त यानी फिट एंड फाइन


पथरी होने पर इस पौधे का पत्ता करेगा जादुई असर,बचेगा ऑपरेशन का खर्चा! 


जानिए, कितनी है पाकिस्तान के पीएम की सैलरी, मिलती हैं ये धाकड़ सुविधाएं