Rajasthan Crime: राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. इस मामले में अधिकारियों ने अवैध रूप से भारत में रह रहे 12 बांग्लादेशियों की पहचान की और उन्हें पकड़ा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


मिली जानाकरी के अनुसार, इन लोगों में 6 नाबालिग हैं, जिनको किशोर देखभाल गृह भेजा गया है. कहा जा रहा है कि इन बांग्लादेशियों के पास जाली आधार कार्ड और अन्य दस्तावेज भी पाए गए थे. यह लोग जयपुर प्रशासन को भांकरोटा इलाके में मिले, जो अवैध बांग्लादेशी नागरिक हैं. 



बांग्लादेशी महिला से शादी 
बताया जा रहा है कि सोडाला क्षेत्र का निवासी एक भारतीय व्यक्ति पूरे समूह को भारत लेकर आया. साथ ही भारत में बसाने के लिए उनके नकली दस्तावेज बनवाए. इस शख्स की पहचान उस्मान खान के रूप में हुई, जो भारतीय नागरिक बताया जा रहा है. इस शख्स ने बांग्लादेशी समूह से संबंधित एक महिला से शादी की है. 



नकली दस्तावेज किए जब्त 
पुलिस टीम ने जयसिंहपुरा में एक फ्लैट पर छापा मारा, जहां अवैध अप्रवासी मिले. साथ ही यहां पर जाली दस्तावेज, जाली भारतीय आईडी, स्कूल प्रमाण पत्र और बांग्लादेशी मूल के अन्य दस्तावेज जब्त किए गए हैं. 



12 लोग गिरफ्तार 
गिरफ्तार लोगों में सोहाग खान, शबनम, मोइन खान, नसरीन खान, शीबा खान, शबनूर खान शामिल हैं. इनके साथ रहने वाले 6 नाबालिगों को बाल सुधार गृह भेज दिया गया है. 



पढ़िए राजस्थान क्राइम की एक और खबर 
Jaisalmer News: 6 बदमाशों ने युवक के साथ की मारपीट, तोड़ डाले दोनों पैर


Jaisalmer Crime News: आमतौर पर शांत माने जाने वाले जैसलमेर शहर पर अब उपद्रवियों की नजर पड़ गई हैं. इन लोगो मे पुलिस का बिलकुल भी खौफ नहीं है. इसका अंदाजा सिर्फ इसी बात से लगाया जा सकता है कि एक रहवासी कॉलोनी से दिनदहाड़े युवक का अपहरण कर उसके साथ मारपीट कर उसे अधमरा छोड़कर भाग जाते हैं. 


यह ताजा मामला आज सुबह लक्ष्मीदास सांवल कॉलोनी का है, जहां से दो गाड़ियों में आए 6 बदमाश एक युवक की स्कूटी को टक्कर मारकर उसे नीचे गिराकर उसे गाड़ी में डालकर सुनसान जगह ले जाकर उसके साथ बुरी तरह से मारपीट की. साथ ही उसे अधमरा करके वहां से फरार हो गए.