Rajasthan Crime: राजस्थान में आए दिन छोटी बच्चियों से रेप के मामले सामने आ रहे हैं. पोक्सो की वारदात तेजी से बढ़ रही हैं लेकिन राजधानी जयपुर में एक ऐसा मामला आया है, जिसमें बच्ची ने खुद आरोपी को सबक सिखाया और खुद की रक्षा की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


इस दौरान बच्ची दौड़कर अपने घर पहुंची और मां को सब कुछ बताया. बच्ची के माता और पिता दोनों ब्लाइंड हैं. वहीं, मकान मालिक की सहायता से उन्होनें शिकायत दर्ज करवाई. इस वारदात की जांच कोतवाली थाना पुलिस कर रही है. पुलिस ने बताया कि बच्ची ने हिम्मत दिखाई और उसका नतीजा सबके सामने है. 



यह मामला राजधानी जयपुर के गणगौरी बाजार इलाके का है, जहां एक सात साल की बच्ची रविवार को अपने घर के बाहर खेल रही थीं. वहीं, पड़ोस में रहने वाला मोनू नाम का युवक आया और उस बच्ची को अपने साथ ले गया. 



युवक बच्ची को अपने घर की किचन में लेकर गया और उसने मासूम को मोबाइल पर अश्लील फोटो और वीडियो दिखाई. इसके बाद उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा. साथ ही उसने बच्ची को कहा कि यदि उसने किसी को कुछ बताया तो दोनों की पिटाई होगी. वहीं, बच्ची ने कहा कि वह अपनी मां को सब कुछ बताएगी. 



ये सुन आरोपी डर गया. साथ ही बच्ची ने कहा कि उसे माचिस जलानी आती है और वह यहां आग लगा देगी. ये सुन आरोपी तुरंत पीछे हट गया और उसने बच्ची को उसके घर भेज दिया. ऐसे में तुरंत बच्ची दौड़कर अपने घर गई और उसने अपनी मां को सब बताया. 



जानकारी के अनुसार, बच्ची के माता और पिता दोनो ही ब्लाइंड हैं. उन्होंने मकान मालिक की सहायत से बीते दिन सोमवार को इस वारदात की शिकायत दर्ज करवाई. फिलहाल इस मामले में पुलिस ने पोक्सो एक्ट के साथ अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. इधर बच्ची का मेडिकल भी कराया गया है.