Rajasthan News : राजस्थान में भारी बारिश का दौर जारी है. जिसमें 20 से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है. इधर पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर सीएम भजनलाल शर्मा से राज्य के आपदा राहत मंत्री यानि की किरोड़ी लाल मीणा के इस्तीफे के बारे में पूछा है ? जो 6 जून को इस्तीफा दे चुके हैं, और अभी तक जिनका इस्तीफा स्वीकार नहीं हुआ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजस्थान में कई जिलों में बारिश के चलते बाढ़ के हालात हैं. खुद सीएम भजनलाल जयपुर के हालात का जायजा लेने के लिए दिल्ली से वापसी के तुरंत बाद शहर के दौरे पर होंगे. इस बीच पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने बिना नाम लिए किरोड़ी लाल मीणा को लेकर ट्वीट किया.



पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने सीएम भजनलाल को टैग करते हुए पूछा है कि - प्रदेश में भारी बारिश और इससे संबंधित दुर्घटनाओं के कारण 25 से ज्यादा जानें जा चुकी हैं. ये दुर्भाग्यपूर्ण है. कि ऐसी आपदा की स्थिति में राज्य के आपदा राहत मंत्री के बारे में जनता को ये नहीं पता कि वो पद पर हैं या उनका इस्तीफा स्वीकर हो गया है ?



पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने लिखा कि ये स्थिति जनता के साथ छलावे जैसी है. मुख्यमंत्री शर्मा को स्थिति स्पष्ट करना चाहिए. जिससे उचित मॉनिटरिंग और राहत बचाव कार्यों के लिए निर्देशन मिल सकें. विकट परिस्थितियों में ऐसी असमंजस की स्थिति राज्य की जनता के साथ छलावे जैसी है. 


आपको बता दें कि किरोड़ी लाल मीणा ने 6 जून को इस्तीफा दिया था लेकिन अभी तक उनका इस्तीफा स्वीकार नहीं किया गया है.  इधर सीएम भजनलाल दिल्ली में केंद्रीय नेतृत्व के साथ उपचुनावों के साथ ही डॉ मीणा के इस्तीफे पर भी चर्चा 
की होगी ऐसी संभावना है.