जयपुर न्यूज: कालवाड़ थाना इलाके में युवती का अधजला शव बरामद होने की गुत्थी पुलिस नहीं सुलझा पा रही है. वहीं शव को लेकर 4 अलग-अलग परिवारों ने यह दावा किया है की शव उनकी बेटी का है. अब ऐसे में पुलिस चारों परिवारों के ब्लड सैंपल लेकर शव के डीएनए से मिलान करेगी और जिस परिवार का डीएनए सैंपल शव के डीएनए से मैच होगा उसी को डेड बॉडी सौंपी जाएगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कालाडेरा के एक परिवार ने दावा किया है कि शव उनकी गैंगरेप पीड़िता बेटी का है जो 16 नवंबर की रात को लापता हो गई थी. इसको लेकर कालाडेरा में रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई थी और परिवार की ओर से यह बात भी पुलिस को बताई गई है कि गैंग रेप करने वाले आरोपियों के परिवार के सदस्यों द्वारा लगातार पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी जा रही है.


कालवाड़ थाना इलाके में 24 नवंबर को युवती का अधजला शव बरामद हुआ था. हालांकि शव 75% से अधिक जला हुआ है ऐसे में उसकी शिनाख्त पुख्ता करने का एकमात्र विकल्प डीएनए टेस्ट है. अब डीएनए टेस्ट के बाद ही शव की शिनाख्त हो सकेगी.


वहीं गुरूवार को झोटवाड़ा पुलिस ने इस मामले पर एख और खुलासा किया है.  मृतक महिला के शव को क्लेम करने वाले एक परिवार का कहना था की उनकी गैगरेंप पीड़िता लड़की का शव जिसे लेकर पुलिस ने खोजबीन शुरू की और बुधवार को पीड़िता को  झोटवाड़ा थाना इलाके से सकुशल  दस्तयाब किया गया. जिसके बाद अब शव पर केवल तीन परिवारों का दावा है.


ये भी पढ़ें- Ajmer News: ब्यावर के युवक ने अकेले कमरे में उठाया ये कदम, सब देख हैरान


ये भी पढ़ें- चीफ इलेक्शन ऑफिसर प्रवीण गुप्ता की हेल्थ पर बड़ा अपडेट, डॉक्टर्स ने कहा-चिंता की कोई बात नहीं