Rajasthan News : राजस्थान में आगामी उपचुनावों के नजदीक आते ही दोनों प्रमुख राजनीतिक दलों में टिकट की दावेदारी बढ़ती जा रही है. झुंझुनूं में आयोजित मुस्लिम महापंचायत में मुस्लिम समाज ने टिकट की मांग जोर-शोर से उठाई है. मदरसा बोर्ड के चेयरमैन एमडी चोपदार ने कांग्रेस से अपील करते हुए कहा कि पार्टी मुस्लिम समाज को किसी भी व्यक्ति को टिकट दे, वे पूरी तरह से पार्टी के साथ खड़े हैं और उम्मीदवार को जिताकर विधानसभा भेजेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


चोपदार ने कहा कि आजादी के बाद से अब तक झुंझुनूं जिले में कभी भी कांग्रेस ने किसी मुसलमान को विधानसभा का टिकट नहीं दिया, फिर भी मुस्लिम समाज कांग्रेस का वफादार रहा है. उन्होंने जोर देकर कहा कि अगर उनके साथ कोई व्यक्तिगत समस्या है तो उन्हें टिकट न दें, लेकिन मुस्लिम समाज के किसी अन्य व्यक्ति को टिकट जरूर दिया जाए.



मुस्लिम महापंचायत में वक्ताओं ने कहा कि मुस्लिम समुदाय ने हमेशा कांग्रेस का साथ दिया है, चाहे वह 1998 में भाजपा के मुस्लिम उम्मीदवार को हराने की बात हो या 2018 में टोंक विधानसभा में कांग्रेस के सचिन पायलट को जिताने की. चोपदार ने कांग्रेस से सवाल किया कि इतने वर्षों की वफादारी के बाद क्या पार्टी का दायित्व नहीं बनता कि उपचुनाव में मुस्लिम समाज को टिकट दे?



इसके अलावा, महापंचायत में मुस्लिम न्याय मंच के संयोजक ईमरान बड़गुजर ने कहा कि मुस्लिम समुदाय कांग्रेस का वफादार सिपाही है, लेकिन उनके सुख-दुख में वर्तमान सांसद कभी शामिल नहीं होते.