Rajasthan Onion Price News:राजधानी जयपुर समेत प्रदेश में बढती महंगाई से आलू-प्याज के दाम आसमान छू रहे.थोक भाव में 2 जून से अब तक आलू में 6 रू से बढकर 22 रूपये प्रति किलो बढा है तो वहीं प्याज थोक में 30 रूपये तो खुदरा बाजार में 60 रूपये में बेचा जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


हर हफ्ते में करीब 50 प्रतिशत तक प्याज महंगा हुआ है.आम आदमी की थाली से आलू प्याज गायब हो रहा.महंगाई की मार से आम से लेकर खास लोग त्रस्त है.मंडी विक्रेताओं का कहना है कि आने वाले दिनों में आलू प्याज महंगा होगा. क्योंकि स्टोकर्स ने माल को स्टॉक कर लिया है.इस दौरान जी मीडिया संवाददाता दामोदर प्रसाद ने विक्रेता से आलू—प्याज के महंगा होने पर खास बात की.



यहां पढ़ें जयपुर की और खबर....


झालावाड़ जिले के भवानीमंडी थाना पुलिस ने मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्यवाही करते हुए 40 ग्राम स्मैक सहित एक तस्कर को गिरफ्तार किया है.कार्यवाही के दौरान पुलिस ने तस्करी में प्रयुक्त की गई आरोपी की बाइक को भी जप्त कर लिया.



मामले की जानकारी देते हुए झालावाड़ पुलिस अधीक्षक रिचा तोमर ने बताया कि मादक पदार्थ तस्करी पर प्रभावी रोकथाम के लिए जिले भर में अभियान चलाया जा रहा है.भवानीमंडी थाना पुलिस द्वारा भी इसी के तहत भवानीमंडी बस स्टैंड इलाके में नाकेबंदी कर सघन चेकिंग की जा रही थी.उसी दौरान वहां से गुजर रहे एक बाइक सवार को संदेह के आधार पर रोककर तलाशी ली गई, तो उसके पास से 40 ग्राम मादक पदार्थ स्मैक बरामद हुई.



जिसे पुलिस ने जप्त कर आरोपी हाफिज खान निवासी हाल मुकाम भवानीमंडी को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया.आरोपी द्वारा तस्करी में प्रयुक्त की गई बाइक को भी जप्त किया गया है.फिलहाल पुलिस द्वारा आरोपी से अनुसंधान किया जा रहा है, कि यह मादक पदार्थ वो कहां से लाया था और किसे डिलीवर करने जा रहा था.



यह भी पढ़ें:बिजली की समस्याओं से परेशान ग्रामीणों ने डीएम को सौंपा ज्ञापन, उग्र आंदोलन....