Jaisalmer News:बिजली की समस्याओं से परेशान ग्रामीणों ने डीएम को सौंपा ज्ञापन, उग्र आंदोलन की दी चेतावनी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2298685

Jaisalmer News:बिजली की समस्याओं से परेशान ग्रामीणों ने डीएम को सौंपा ज्ञापन, उग्र आंदोलन की दी चेतावनी

Jaisalmer News:राजस्थान के जैसलमेर जिले के सरहदी गांवों में बिजली और वोल्टेज की समस्या को लेकर ग्रामीणों ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा.अगर समय रहते मांग को पूरा नहीं किया, तो ग्रामीणों ने उग्र आंदोलन की चेतावनी दी.

Jaisalmer News

Jaisalmer News:राजस्थान के जैसलमेर जिले के सरहदी गांवों में बिजली और वोल्टेज की समस्या को लेकर ग्रामीणों ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा. ग्रामीणों ने कलेक्टर से जीएसएस बनवाने की मांग की है. अगर समय रहते मांग को पूरा नहीं किया, तो ग्रामीणों ने उग्र आंदोलन की चेतावनी दी.

पोछिणा गांव के मदन सिंह सोढ़ा ने बताया कि जिले के सरहदी गांवों पोछीणा, करड़ा, बींजराड़ का तला, गुंजनगढ़, सोहन सिंह की ढाणी, मूलसिंह की ढाणी और बांकसिंह की ढाणी आदि गांवों में लंबे समय से बिजली कटौती और वोल्टेज की समस्या है.

मदन सिंह ने बताया कि ग्राम पंचायत पोछिणा के ग्राम पोछीणा, करड़ा, बींजराज का तला, गुंजनगढ़, सोहनसिंह की ढाणी और मूलसिंह की ढाणी, बाकसिंह की ढाणी आदि गांवों में बिजली म्याजलार जीएसएस से आती है,लेकिन उस जीएसएस से पर्याप्त मात्रा में वाल्टेज नहीं होने के कारण इन गांवों में इस भीषण गर्मी में सरकारी ट्यूबवेल, आटा चक्की, पंखे-कूलर आदि नहीं चलते है. जिससे इन सभी गांवों के ग्रामीणों को विकट समस्या का सामना करना पड़ रहा है. खेती के समय कृषि ट्यूबवेल बिल्कुल नहीं चलते है. 

इसके साथ ही वोल्टेज की समस्या के कारण बिजली के उपकरण जल जाते है.ग्रामीणों ने कलेक्टर को ज्ञापन देकर मांग की है कि इस गंभीर समस्या की ओर ध्यान केन्द्रित करते हुए पोछीणा जीएसएस बनवाने और बिजली की समस्या का दूर करें, अन्यथा सभी ग्रामीण मिलकर उग्र आंदोलन करेंगे.

यह भी पढ़ें:'अंकुश हत्याकांड' पुलिस को मिली बड़ी सफलता,आरोपी लोकेंद्र गुर्जर गिरफ्तार

यह भी पढ़ें:तेज रफ्तार और नींद की झपकी से पलटी स्लीपर बस,हादसे में आधा दर्जन सवारियां घायल

यह भी पढ़ें:मानसरोवर में जमकर दहाड़ा JDA का बुलडोजर, हीरापथ से वंदे भारत मार्ग तक हुई कार्रवाई

Trending news