Rajasthan News: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के राजस्थान दौरे के दौरान 'अबकी बार 400 पार' के बयान पर कांग्रेस ने गोविंद डोटासरा ने बयान दिया है. दरअसल अमित शाह ने कल जयपुर में प्रबुद्धजन सम्मेलन में हिस्सा लिया.इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं इस बार राजस्थान को धन्यवाद देने और झोली फैलाने आया हूं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


अमित शाह ने कहा 2014 और 2019 में जिस तरह राजस्थान ने लोकसभा चुनाव में 25 सीट लोकसभा में हमें दी,और विधानसभा में हमपे भरोसा जताया,उसी इस बार भी हमें राजस्थान के आर्शिवाद की जरूरत है.


तो वहीं इस कार्यक्रम के दौरान शाह ने 'अबकी बार 400 पार' का आव्हान किया.दौरे के दौरान शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस परिवारवादीऔर दिशाहीन पार्टी है. 


जिसके बाद पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा ने बीजेपी पर बोला और कहा बीजेपी लगातार  जनता को गुमराह करने का काम कर रही है.डोटासरा ने कहा कि बीजेपी के पास नहीं रहे जीतने वाले प्रत्याशी.जिस कारण बीजेपी दूसरे पार्टीयों से प्रत्याशी हाईजैक कर रही है. 




बीजेपी पर हमला बोलते हुए डोटासरा ने कहा देश में ED, IT, CBI का खौफ पैदाकर माहौल बनाने की कोशिश हो रहा है.साथ ही देश में गरीबी, बेरोजगारी से जनता त्रस्त है .उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकाल में आसमान छूती महंगाई ने जनता की कमर तोड़ रखी है. बीजेपी जुमलेबाजी से लोकसभा चुनाव में लहर बनाने की कोशिश कर रही है.



लेकिन पिछले 10 साल में बीजेपी ने जनता का विश्वास खोया है.वहीं राजस्थान में में बीजेपी की सरकार के बाद स्थिति बेहद चिंताजनक हुई .राज्य में महिलाओं पर अत्याचार, कुशासन की स्थिति बनी हुई है.आगे डोटासरा ने कहा कि युवाओं की बढ़ती बेरोजगारी जैसी समस्याएं पैर पसार रही हैं,लेकिन बीजेपी सरकार का हनीमून नहीं हो रहा पूरा.



यह भी पढ़ें:आवारा सांड ने मचाया शहर में आतंक,आधा दर्जन लोगों को बनाया शिकार