Alwar: आवारा सांड ने मचाया शहर में आतंक,आधा दर्जन लोगों को बनाया शिकार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2120532

Alwar: आवारा सांड ने मचाया शहर में आतंक,आधा दर्जन लोगों को बनाया शिकार

Alwar news: राजस्थान में अलवर शहर के औद्योगिक क्षेत्र एमआईए में एक आवारा सांड ने जमकर आतंक मचाया.आवारा बेकाबू सांड ने बाइक पर जा रहे लोगों को उठा उठा कर पटका.जिसमें राजेन्द्र मीणा हैंड कांस्टेबल ने प्रमुखता देकर अहम भूमिका निभाई. 

सांड ने मचाया उत्पात

Alwar news: राजस्थान में अलवर शहर के औद्योगिक क्षेत्र एमआईए में एक आवारा सांड ने जमकर आतंक मचाया.आवारा बेकाबू सांड ने बाइक पर जा रहे लोगों को उठा उठा कर पटका. नौबत यह आ गई की आवारा सांड के डर की वजह से लोगों में अफरा तफरी मच गई. आवारा सांड की चपेट में आने से आधा दर्जन लोग गंभीर घायल हो गए. 

बिजेंद्र चौधरी मय जाब्ते के साथ पहुंचे 
जिसकी सूचना उद्योगनगर थाना पुलिस को दी. थानाधिकारी बिजेंद्र चौधरी मय जाब्ते के साथ घटना स्थल मौके पर पहुंचे. जहां पर देखा कि आवारा सांड सामने जमकर आतंक मचा रखा था. जिनके अथक प्रयासों व सूझबूझ से कई लोगों की जान बचाने में काफी मददगार साबित हुए. जिसमें राजेन्द्र मीणा हैंड कांस्टेबल ने प्रमुखता देकर अहम भूमिका निभाई. 

यह भी पढ़ें:गंदे पानी की समस्या लेकर डीएम मीटिंग में पहुंचे अध्यापक,पुलिस ने रोका तो किया हंगामा   

घटना से अवगत कराया
थानाधिकारी बिजेंद्र चौधरी ने नगर निगम आयुक्त मनीष फौजदार ,एसडीएम अलवर ग्रामीण , हल्का पटवारी , कानूनगो नायब तहसीलदार को सूचना देकर घटना से अवगत कराया. सूचना मिलने पर पुलिस, प्रशासन के आला अधिकारियों के अलावा नगर परिषद के कर्मचारी मौके पर पहुंचे. 

बमुश्किल काबू में कर पकड़ा

जहां पर उक्त सांड को बमुश्किल काबू में कर पकड लिया.जिनके अथक प्रयासों व सूझबूझ से कई लोगों की जान बचाने बचाई.गौरतलब रहे कि यह आंवारा पागलनुमा सांड ने वाहनों तथा पैदल चल रहे लोगों को भी नहीं बक्शा.

यह भी पढ़ें:Jalore: जोगेश्वर गर्ग ने किया आयुर्वेद का शल्य चिकित्सा शिविर का शुभारंभ,रोगियों की होगी निशुल्क चिकित्सा

यह भी पढ़ें:Weather Update: मौसम की मार से किसान परेशान, जयपुर समेत इन क्षेत्रों में आज भी बारिश के आसार

यह भी पढ़ें:Rajasthan Breaking News: राजस्थान पुलिस विभाग में बड़ा फेरबदल, 41 सर्किल इंस्पेक्टर को मिली पोस्टिंग, ADG कार्मिक संजीव कुमार ने जारी किए आदेश

Trending news