Jaipur News: राजस्थान के जयपुर बस्सी के उपजिला अस्पताल के प्रसूता वार्ड से एक नवजात बच्चे के चोरी की घटना सामने आई है. बच्चा चोरी होने की सूचना से अस्पताल में अफरा -तफरी मच गई. अस्पताल में लगे CCTV कैमरे में बच्चा चोरी कर ले जाने वाली महिलाओं की तस्वीर कैद हुई है. सूचना पर बस्सी पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने अस्पताल में लगे CCTV फुटेज खंगाली. बच्चा चोरी करने वालो को पकड़ने के लिए पुलिस ने इलाके में नाकाबंदी भी करवाई है और संदिग्ध महिलाओ की तलाश कर रही है. जानकारी के मुताबिक दौसा जिले के गांगलियावास निवासी भजन लाल बैरवा की पत्नी कलावती को परिजनों ने प्रसूति के लिए बस्सी के उपजिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 26 जुलाई को कलावती को प्रसूति हुई थी और बच्चे ने जन्म लिया था.


ये भी पढ़ें- Churu Gangrape: लोन दिलाने का झांसा देकर युवती से किया गैंगरेप, होटल में बुलाकर 5 लोगों ने किया दुष्कर्म


गुरुवार रात को अज्ञात महिला ने उसके पास आकर बच्चे को टीका लगाने की बात कहकर बच्चे को ले गई. काफी देर तक महिला बच्चा लेकर वापस नहीं लौटी. इस पर कलावती ने अन्य परिजनों को जानकारी दी. बच्चा चोरी की सूचना पर अस्पताल में हड़कंप मच गया. यहां लगे CCTV कैमरे की फुटेज 2 महिलाएं बच्चे को चुराकर ले जाती नजर आ रही है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.