Rajasthan News:राजस्थान में आज परिवहन विभाग से जुड़े कार्मिकों के कार्य बहिष्कार के चलते कामकाज प्रभावित हो रहा है. प्रदेशभर के जिला परिवहन कार्यालयों और प्रादेशिक परिवहन कार्यालयों में कामकाज नहीं हो पा रहा है. राजस्थान परिवहन निरीक्षक संघ और परिवहन विभागीय मंत्रालय कर्मचारी संगठन ने कार्य बहिष्कार किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


परिवहन निरीक्षकों ने किया कार्य बहिष्कार
इसे लेकर प्रदेशभर में आज परिवहन कार्यालयों में ड्राइविंग लाइसेंस, वाहन पंजीयन और अन्य कार्य प्रभावित हो रहे हैं. वहीं फील्ड में भी परिवहन उड़नदस्ते चैकिंग नहीं कर रहे हैं. परिवहन निरीक्षक संघ के अध्यक्ष राजेश चौधरी ने बताया कि चूरू में परिवहन निरीक्षक सुरेश बिश्नोई से मारपीट करने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने तक कार्य बहिष्कार जारी रहेगा. 





अफसरों ने भी किया हड़ताल को समर्थन
निरीक्षकों के इस आंदोलन को राजस्थान परिवहन सेवा परिषद ने भी समर्थन दिया है और आज विभागीय अधिकारी काली पट्टी बांधकर समर्थन दे रहे हैं. वहीं ऑल इंडिया फेडरेशन ऑफ मोटर व्हीकल्स डिपार्टमेंट टेक्निकल एग्जिक्यूटिव ऑफिसर्स एसोसिएशन, बेंगलूरु ने भी आंदोलन का समर्थन किया है. एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष अशफाक अहमद ने राज्य सरकार से मामले में जल्द कार्यवाही की मांग की है. 


यह भी पढ़ें:राजस्थान में फिर धंसी जमीन, अचानक बना गया रहस्यमयी गड्ढा और फिर...