राजस्थान में फिर धंसी जमीन, अचानक बना गया रहस्यमयी गड्ढा और फिर...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2312062

राजस्थान में फिर धंसी जमीन, अचानक बना गया रहस्यमयी गड्ढा और फिर...

Rajasthan News:राजस्थान के बीकानेर में जमीन धंसने की रहस्यमय घटना के बाद बीती रात भीलवाड़ा जिले के कोटड़ी उपखंड मुख्यालय पर एक घर के बाहर रात को अचानक एक रहस्यमय गड्ढा हो गया.

Bhilwara News

Rajasthan News:राजस्थान के बीकानेर में जमीन धंसने की रहस्यमय घटना के बाद बीती रात भीलवाड़ा जिले के कोटड़ी उपखंड मुख्यालय पर एक घर के बाहर रात को अचानक एक रहस्यमय गड्ढा हो गया, जो अब लोगों में चर्चा का विषय बना है कि अचानक रात को गड्ढा कैसे हो गया, गड्ढे को देखने के लिए लोगों की भीड़ लगी हुई है. 

अचानक जमीन धंसी
ग्रामीण अरविंद प्रजापत ने बताया कि कोटड़ी कस्बे सदर बाजार शीतल भवन के पास कुम्हार मोहल्ले में गोपाललाल कुम्हार के घर के बाहर चुतरी पर गुरुवार मध्य रात्रि को अचानक जमीन धंस गई और करीब 5-6 फीट चौड़ा व गहरा गड्ढा हो गया.

60 फीट गहरा खड़ा 
गड्ढे में करीब 15 फीट नीचे पानी भरा है, वही जो मिट्टी धंसी, वह भी पानी में समा गई, पानी भरा होने के चलते खड्डे की गहराई का अनुमान नहीं लगाया जा सकता है, लेकिन ग्रामीणों ने बताया कि कम से कम 50 या 60 फीट गहरा खड़ा हो सकता है.

लोगों में चर्चा का विषय
गड्ढा होने की सूचना मिलते ही कस्बे सहित आसपास के गांवों से बड़ी लोग मौके पर पहुंच रहे हैं, वहीं दूसरे और जमीन धंसने की घटना के घंटों बाद भी प्रशासन ने इस और कोई ध्यान नहीं दिया और ना ही प्रशासन का कोई अधिकारी मौके पर पहुंचा, जिससे लेकर लोगों में आक्रोश है.पहले भी राजस्थान के कई जिलों से ऐसी घटनाएं सामने आई है, जो कहीं से भी सामान्य नहीं है.राजस्थान के बीकानेर में कुछ महीने पहली जमीन धंसने की रहस्यमय घटना आई,तो वहीं चुरू में जमीन से बुलबुले निकलने की घटना सामने आई थी. 

यह भी पढ़ें:राजस्थान बोर्ड परीक्षा के लिए जारी हुआ डेट,20 फरवरी से होगा आयोजन

यह भी पढ़ें:Neet पेपर लीक मामले में क्राइम ब्रांच टीम ने झालावाड़ मेडिकल कॉलेज....

Trending news