Rajasthan Politics: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा आज पिछली गहलोत सरकार पर जमकर बरसे. ट्वीटर वार से लेकर पिछले कार्यकाल से लेकर बिजली संकट पर सीएम ने खूब तंज कसे. राजस्थान में पिछली सरकार के कार्यों को मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने जमकर कोसा. सीएम ने कहा कि आज यह लोग ट्वीट करके हमें सलाह देने का काम करते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- Jhunjhunu News: ट्रिपल हत्याकांड मामले में फरार 20 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार



ये लोग जरा अपनी सरकार के समय के ट्वीट भी देख लें कि आप क्या करते थे. आप हमको सलाह देते हैं. पहले अपने समय में किए गए कामों को भी ध्यान से देख लीजिए. सीएम भजनलाल शर्मा का यह बयान कुछ दिन पहले पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा किए गए ट्वीट से जोड़कर देखा जा रहा है. 


 



अशोक गहलोत ने कुछ दिन पहले ट्वीट करके कहा था कि सरकार गांधी वाटिका को जल्द आमजन के लिए शुरू करें. आज गांधी जयंती के मौके पर सरकार ने गांधी वाटिका का संचालन शुरू कर दिया है. राजस्थान में बिजली कटौती पर हो रही सियासत पर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने पिछली सरकार पर तंज कसा. 


 



सीएम ने कहा कि यह लोग हमेशा कहते हैं कि सीएम बार-बार एक ही बात दोहराता है. मैं एक बार फिर कह रहा हूं कि 2027 तक किसानों को दिन में बिजली दूंगा. हमारी सरकार किसानों को दिन में बिजली देने का काम करेगी. 2027 तक राजस्थान बिजली बेचने का काम करेगा. यह मैं आपको विश्वास देना चाहता हूं.


 



आपके कर्मों का भोग रहे दंड-CM भजनलाल


CM भजनलाल शर्मा ने कहा कि गर्मियों में इन लोगों ने कहा कि बिजली कटौती क्यों कर रहे हो, तो मैंने कहा कि हम तो आपके कर्मों का दंड भोग रहे हैं. आपने पिछले 5 सालों में एक यूनिट बिजली पैदा नहीं की. आपने तो उल्टा समझौता कर लिया. जो 4 रुपए की बिजली आपने उधार ली. उसके बदले हमें 10 रुपए की बिजली लौटानी पड़ रही हैं.