Rajasthan Politics: BJP प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने डॉ किरोड़ीलाल मीणा पर की गई टिप्पणी को लेकर निशाना साधा है. मदन राठौड़ ने कहा कि डोटासरा तो बिना बॉल के डोटे मार रहे हैं. फुटबॉल खेल रहे हैं, लेकिन बॉल है ही नहीं, वह केवल दौड़ते जा रहे हैं. साथ ही राठौड़ ने पूर्व सीएम गहलोत के बयान को लेकर भी पलटवार किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ प्रदेश भाजपा कार्यालय पहुंचे. इस दौरान मीडिया से बातचीत में उन्होंने पूर्व CM अशोक गहलोत के बयान पर पलटवार किया.



राठौड़ ने कहा, ''हमने पुरानी सरकार की किसी भी योजना को बंद नहीं किया है. तुष्टीकरण की योजनाओं को छोड़कर पुरानी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को और मजबूत किया है. कभी भी हम जनकल्याणकारी योजनाओं को बंद नहीं करते. किसी भी योजना को बंद करना हमारी सोच भी नहीं है.''



कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डोटासरा के मंत्री किरोड़ीलाल मीणा के भाई जगमोहन मीणा के टिकट को लेकर दिए बयान पर राठौड़ ने कहा,'' डोटासरा बिना बॉल के डोटे मार रहे हैं. फुटबॉल खेल रहे हैं बॉल है ही नहीं वह दौड़ते जा रहे हैं. डोटासरा क्या कहते हैं उसका जवाब मैं क्या दूं वह, अपनी पार्टी तो संभाल लें. उनकी पार्टी तो संभली नहीं है. वह हमारे पार्टी की चिंता नहीं करें हमारी पार्टी एकजुट है और सब संगठित रूप से चुनाव लड़ रहे हैं.''



भाजपा के बागियों को मनाने में मिली सफलता पर प्रदेश अध्यक्ष राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस की बात मुझे नहीं करनी है, लेकिन हमारे यहां बागी शब्द का इस्तेमाल नहीं करें. हम सब एक जुट हैं. हमारे यहां नहीं कोई बागी नहीं है. चुनाव में टिकट मांगने का हक सभी को है. उम्मीद हो और टिकट नहीं मिले तो निराश होना स्वाभाविक है. दुर्ग सिंह ने कार्यकर्ताओं के साथ की भाजपा ज्वाइन की और भी कई लोग भाजपा से जुड़ेंगे.



दौसा सामान्य सीट पर ST प्रत्याशी को टिकट देने के सवाल पर मदन राठौड़ ने कहा कि हम जातिवाद की राजनीति नहीं करते हैं. जो सेवा कर सकता है उसको ध्यान में रख कर टिकट देते हैं. सेवक कोई भी जातिवादी राजनीति में ध्यान नहीं देते हैं. कांग्रेस ने भी रामनारायण मीणा को घर में लड़वाया था. आरोप लगाने से पहले कांग्रेस अपने घर में देखें. परिवारवाद से जुड़े सवाल पर उन्होंने कहा कि हमारा तो एक ही परिवार है भारतीय जनता पार्टी.