Rajasthan Road Wages: राजस्थानियों के लिए अब आयोध्या दूर नहीं है. क्योंकि राजस्थान की नई बीजेपी सरकार ने बस सेवाएं शुरू की है. ये बसें राजस्थान के संभाग मुख्यालयों से सीधे भगवान राम के पावन धाम आयोध्या के लिए जाएंगे.


देश- समेत दुनिया भर से लोग आयोध्या पहुंचना चाह रहे हैं



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि जयपुर, जोधपुर, उदयपुर, अजमेर, कोटा, बीकानेर और भरतपुर से अयोध्या के लिए बस मिलेंगी. ताकि इन संभाग के अंतर्गत आनें वाले जिले वासियों को बेहतर कनेक्टविटी मिल सके. भगवान राम के दर्शन कर सें. क्योंकि राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा होने के बाद से देश- समेत दुनिया भर से लोग आयोध्या पहुंचना चाह रहे हैं. 


 


15 फरवरी को दोपहर में OTS से हरी झंडी दिखाएंगे


अयोध्या के लिए बसों की सौगात 15 फरवरी को मिल जाएगी. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा दिखाएंगे पहली बस को हरी झंडी.15 फरवरी को दोपहर में OTS से हरी झंडी दिखाएंगे. राजस्थान रोडवेज प्रत्येक संभाग मुख्यालय से बसें संचालित करेगा.जयपुर, जोधपुर, उदयपुर, अजमेर, कोटा, बीकानेर और भरतपुर संभाग मुख्यालय से एक-एक बसें संचालित होगी.


CM ने 21 जनवरी को अयोध्या के लिए बसें चलाने के निर्देश दिए थे 


जयपुर से रोज दोपहर 1:15 बजे अयोध्या जाएगी बस.सीएम के हरी झंडी दिखाने के बाद रोजाना नियमित चलेंगी बसें.CM ने 21 जनवरी को अयोध्या के लिए बसें चलाने के निर्देश दिए थे . आयोध्या में भगवान राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा होने के बाद से लोगों में आयोध्या पहुंचने के लिए काफी उत्साह है. ये उत्साह राजस्थानियों में भी साफ तौर पर देखा जा सकता है.


ये भी पढ़ें- इस हादसे ने दे दिया 6 मासूमों को बेइंतहा दर्द! अब नहीं रहा सिर पर पिता का साया