Jaipur News: जयपुर में होने वाले आईपीएल मुकाबले को लेकर तैयारियां शुरू हो गई है. मैच आयोजन की जिम्मेदारी अभी तक स्पष्ट नहीं है की कौन आयोजन का जिम्मा संभालेगा, लेकिन इससे पहले राजस्थान रॉयल्स ने आयोजन को लेकर काम काज शुरू कर चुकी है. उसने आईपीएल मैचों में अपनी सुरक्षा के लिए पुलिस को भी पत्र भेज दिया है. लेकिन अभी फिलहाल राजस्थान पुलिस ने इस पर कोई जवाब नहीं दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन से इस्तीफा दिए वैभव गहलोत को आज चार दिन हो गए हैं. लेकिन नए अध्यक्ष का कोई नाम अभी तक सामने नहीं आ सका है. आरसीए में बाकी पदाधिकारी निजी दफ्तरों में कार्यालय चला रहे है. जबकि कुछ कर्मचारी जयपुर क्रिकेट एसोसिएशन के केएल सैनी स्टेडियम में भी समय बिता रहे है. राजस्थान रॉयल्स ने वीआईपी बॉक्स को लेकर एसएमएस स्टेडियम में निर्माण के कामकाज शुरू कर दिए हैं. सरकार की अनुमति के साथ ही आरसीए के दफ्तरों को भी अस्थाई रूप से खोलकर ग्राउंड स्टाफ को काम करने की स्वीकृति दे दी गई है.


इसी वजह से गुरूवार को स्टेडियम पर ग्राउंड की मेंटिनेंस होती देखी गई. गौरतलब है कि जब से आरसीए पर ताले जड़े गए थे, तब से अब तक ग्राउंड पर काम नहीं हो पाया था, यहां तक बरमूडा ग्रास पर पानी देने में भी परेशानी खड़ी हो गई थी. लेकिन खेल परिषद ने इस ग्राउंड को तैयार करने की कवायद के साथ ही सुरक्षा के लिए पुलिस और बाकी सिक्योरिटी एजेंसी को भी पत्र लिखकर मैच आयोजन के लिहाज से तैयार रहने को कहा है.


बता दें कि आईपीएल के जयपुर में 5 मैचों के आयोजन होने है. पहला मैच 24 मार्च को है. ऐसे में तैयारी के लिए काफी कम वक्त बचा है. जिसके चलते अब स्टेडियम में काम शुरू कर दिए गए हैं. अब देखना है कि क्या मैच शुरू होने से पहले सारी तैयारियां समय पर हो पाएंगी. 


यह भी पढ़ेंः अलवर में रिपीट हो रही केरल स्टोरी! मुस्लिम लड़कियों का हिंदू गर्ल्स पर दबाव, धर्म परिवर्तन और निकाह के लिए कर रही हैं परेशान


यह भी पढ़ेंः Khatu Shyam Ji: खाटू श्याम बाबा को क्यों चढ़ाया जाता है निशान?