RPSC Paper Leak, Chomu: राजस्थान से आरपीएससी पेपर लीक मामले पर बीजेपी ने सराकर की घेराबंदी की है. शिक्षक भर्ती परीक्षा का पेपर लीक होने के मामले को लेकर बीजेपी ने सरकार पर हमला बोला है, बीजेपी प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा पेपर माफियाओं के कांग्रेस के नेताओं के साथ संबंध है. कई कांग्रेस नेताओं के साथ पेपर माफियाओं की फोटो वायरल हो रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 ये फोटो इस बात को इंगित करती है कि कांग्रेस नेता पेपर माफियाओं को सह दे रहे हैं. प्रदेश में जितने भी परीक्षाएं हुई हैं, उनके सब पेपर लीक हुए हैं.पेपर माफियाओं के संबंध कांग्रेस के नेताओं से रहे हैं. 


उन्होंने कहा कि सरकार कड़ा कानून बनाने की बात करती है, लेकिन पेपर माफियाओं पर इस कानून से कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है. इनके खिलाफ कठोर कार्रवाई होने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों की संपत्तियां जब तू होनी चाहिए इनकी प्रॉपर्टी पर बुलडोजर चलाने की करने की कार्रवाई होनी चाहिए.


अब जो शिक्षक भर्ती परीक्षा का पेपर लीक हुआ है, उसमें प्राइवेट लोगो के साथ-साथ सरकारी कर्मचारी भी शामिल हैं. अब जब सरकारी कर्मचारी ही इस तरह का कृत्य करेंगे तो फिर इन परीक्षाओं को निष्पक्ष और पारदर्शिता के साथ कौन कराएगा?


ये भी पढ़ें- जब सरकार वीक होती है तो पेपर लीक होते हैं, CM अशोक गहलोत को गंगाजी में डुबकी लगाने के बाद भी नहीं मिलेगी माफी- सतीश पूनिया