RPSC RAS Main Result : राजस्थान लोक सेवा आयोग ने 17 नवंबर 2023 को आरपीएससी आरएएस मेन परीक्षा 2021 का रिजल्ट घोषित कर दिया है. इस परीक्षा में  राजस्थान राज्य और अधीनस्थ सेवा संयुक्त प्रतियोगी प्री परीक्षा 2021 का परिणाम उम्मीदवार आरपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट rpsc.rasjasthan.gov.in पर देख सकते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 बता दें कि RPSC RAS Main 2021 के लिए राजस्थान लोक सेवा आयोग ने शुक्रवार शाम को ही साक्षात्कार का आयोजन किया था. जिसके बाद देर रात आयोग ने 988 पदों के लिए चयनित उम्मीदवारों की घोषणा भी कर दी है.



आपको बता दें कि 20 और 21 मार्च को ये परीक्षा आयोजित की गई थी. ये परीक्षा 988 पदों के लिए आयोजित हुई थी. जिसका परिणाम 17 नवंबर को जारी किया गया है.


गौरतलब है कि प्रदेश भर में RAS मुख्य परीक्षा 2021 के लिए  113 सेंटर बनाए गए थे. राजस्थान लोक सेवा आयोग की ओर से इस परीक्षा का आयोजन किया गया था. इस परीक्षा में 20 हजार 371 अभ्यर्थियों ने भाग लिया था. आयोग की ओर से राज्य के सातों संभाग जिसमें जयपुर, जोधपुर, कोटा, अजमेर, बीकानेर, उदयपुर और भरतपुर में 113 परीक्षा केंद्र बनाए गए. लिखित परीक्षा में 4 प्रश्न पत्र थे जिसमें 3 पेपर सामान्य ज्ञान के थे और एक पेपर सामान्य हिंदी और सामान्य अंग्रेजी का पेपर था. 


यह भी पढ़ें- 


कांग्रेस के 7 वादों पर BJP प्रत्याशी गोपाल शर्मा का प्रहार, दिया यह बड़ा बयान


विद्याधरनगर में दिया कुमारी का जनसंपर्क, बोलीं- 25 नवम्बर को जनता देगी करारा जवाब