चौमूः राजधानी जयपुर के विश्वकर्मा थाना इलाके में शनिवार सुबह डबल मर्डर की सूचना मिलने पर सनसनी फैल गई. मामले की सूचना पर विश्वकर्मा पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया. वहीं FSL की टीम को भी मौके पर बुलाया गया. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आंकेड़ा पुलिस चौकी के पास सूर्य नगर में एक मकान के बाहर खून से लथपथ शव मिलने की पुलिस को सूचना मिली थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इधर पुलिस मौके पर पहुंची, तो वहीं दूसरी तरफ घटनास्थल से करीब 1 किलोमीटर दूरी पर घायल अवस्था में दूसरा युवक मिला. उसे पुलिस ने अस्पताल भिजवाया. अस्पताल में घायल युवक ने दम तोड़ दिया. ACP राजेन्द्र निर्वाण ने बताया कि पर्चा बयान में घायल युवक मंजेश ने पत्थर से हत्या करने की बात कही थी. 


दोनों मृतकों की पहचान मूलचंद मीणा और मंजेश कुमार के रूप में हुई है. मूलचंद मीणा रामपुरा डाबड़ी में अपनी बहन के यहां रहता था, तो वहीं. मंजेश कुमार मूलतः यूपी का रहने वाला है, जो मानसरोवर के स्वर्ण पथ पर रहता था. इधर, पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ करने में जुटी है. 


तो वहीं, सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं. डबल मर्डर की गुत्थी अभी तक उलझी हुई है. पुलिस को भी समझ नहीं आ रहा है, किसने किसको मारा, और क्यों मारा? वहीं दोहरे हत्याकांड की सूचना पर जयपुर वेस्ट डीसीपी वेस्ट वंदिता भी मौके पर पहुंची हैं. डीसीपी ने भी घटना की जानकारी ली है. 


डीसीपी ने कहा मकान के बाहर शव मिलने की सूचना मिली थी. फिलहाल एफएसएल की टीम को मौके पर बुलाया गया है. घटनास्थल से एफएसएल की टीम ने साक्ष्य भी जुटाए हैं. मूलचन्द मीणा के शव के पास एक मोबाइल और मोटा पत्थर मिला है. बताया जा रहा है कि मूलचंद शराब पीने का आदी था. अक्सर शराब पीने के बाद दुर्व्यवहार करता था. हालांकि फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. जांच के बाद ही इस हत्याकांड का खुलासा होगा.


ये भी पढ़ें- लूनकरणसर में सड़क हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत, गांव में पसरा मातम


अपने जिले की कबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें